दुनिया

Pakistan News : इमरान पर पूर्व पत्नी रेहम का तंज, कहा - 'इमरान अब हो गए इतिहास'

Janjwar Desk
1 April 2022 9:51 AM GMT
इमरान पर पूर्व पत्नी रेहम का तंज, कहा - इमरान अब हो गए इतिहास
x

पाक पीएम इमरान खान और पूर्व पत्नी रेहम खान। 

Pakistan News: इमरान खान ने पिछले चार साल में नया पाकिस्तान बनाने के बदले गंदगी फैलाई है उसे साफ करने पर सभी को ध्यान देने की जरूरत है।

Pakistan News : पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान में सियासी संकट जारी है। इमरान खान ( Imran Khan ) का जाना तय है। इस बीच इमरान खान की दूसरी पत्नी रेहम खान ( Reham Khan ) ने भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर तंजिया लहजे में लिखा है कि इमरान ( Imran ) अब इतिहास हैं। मुझे लगता है कि पिछले चार साल में नया पाकिस्तान ( Pakistan ) बनाने के बदले गंदगी फैलाई है उसे साफ करने पर सभी को ध्यान देने की जरूरत है। सभी को एक साथ खड़ा होना चाहिए। इमरान ने नये पाकिस्तान को छोड़ दी है।

इमरान के पास नहीं है अक्ल

इमरान खान नया पाकिस्तान का अपने ट्विट में जिक्र कर इमरान खान को याद दिलाया है कि आपने चार साल पहले अवाम से क्या वादा किया था। यहां पर बात दूं कि 2018 में नया पाकिस्तान नारे के दम पर ही इमरान खान सत्ता में आए थे। रेहम खान ने इससे पहले कहा था कि, इमरान खान के पास सबकुछ है, लेकिन इस आदमी के पास अक्ल नहीं है। उन्होंने कहा कि आप जब पीएम नहीं थे तब पाकिस्तान महान था।

विरोधियों पर लगाया विदेशी साजिश में शामिल होने का आरोप

बता दें कि पाकिस्तान में इन दिनों सियासी संकट चरम पर है। पाक नेशनल असेंबली में बहुमत न होने की वजह से प्रधानमंत्री इमरान खान को अपनी कुर्सी भी गंवानी पड़ सकती है। पूरा विपक्ष उनकी आलोचना में जुटा हुआ है तो इसमें अब उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान भी कूद गई हैं। विपक्ष ने अविश्वास प्रस्ताव पेश कर रखा है। विश्वास प्रस्ताव से इमरान भाग रहे हैं। दूसरी तरफ पाक सेना भी उन्हें मनाने में जुटी है। इमरान ने पाक सेना और विपक्षी दलों के नेताओं से विदेशी सरकारों से मिलकर उनकी सरकार को गिराने का साजिश रचने का आरोप लगाया है। हद तो तब हो गई जब उन्होंने देश को संबोधित करते हुए अमेरिका का नाम ले लिया।

अपने जीवन में हार नहीं मानी

दूसरी तरफ इमरान खान ने इस्तीफा देने से इंकार कर दिया है। गुरुवार को राष्ट्र के नाम संबोधन में इमरान खान ने कहा कि, वह इस्तीफा नहीं देंगे। मैंने 20 साल तक क्रिकेट खेला है, और मैं आखिरी गेंद तक खेलता हूं। मैंने अपने जीवन में कभी हार नहीं मानी है। वहीं पाकिस्तान के सूचना मंत्री चौधरी फवाद खान ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव से पहले इमरान खान की हत्या कराई जा सकती है। यह जानकारी खुफिया एजेंसियों की ओर से उन्हें दी गई है। पाकिस्तान के प्रमुख अखबार में से एक डॉन चौधरी फवाद खान के हवाले से कहा कि इन खबरों के बाद सरकार के फैसले के मुताबिक खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Next Story

विविध