Top
बिहार चुनाव 2020

रविशंकर प्रसाद बोले राहुल गांधी की अब नहीं कोई 'राजनीतिक औकात', पूर्व IAS ने पूछा- तो उनके सवालों से BJP क्यों लगता है डर?

Janjwar Desk
29 Oct 2020 11:35 AM GMT
रविशंकर प्रसाद बोले राहुल गांधी की अब नहीं कोई राजनीतिक औकात, पूर्व IAS ने पूछा- तो उनके सवालों से BJP क्यों लगता है डर?
x
सूर्यप्रताप सिंह ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के उस बयान के जवाब में यह कहा है जिसमें वह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहते हैं कि अब राहुल गांधी की कोई राजनीतिक औकात नहीं है और कोई उन्हें गंभीरता से नहीं लेता है.....

पटना। सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी सूर्यप्रताप सिंह ने एक बार फिर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। 'भाजपा भगाओ-बिहार बचाओ' हैशटैग के साथ उन्होंने एक ट्वीट किया कि अगर राहुल गांधी की कोई औकात नहीं बची, तो उनके सवालों से भाजपा को इतना डर क्यों लगता है, हर बार प्रेस कांन्फ्रेंस कर इतनी बौखलाहट क्यों जाहिर करते हो?

सूर्यप्रताप सिंह ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के उस बयान के जवाब में यह ट्वीट किया है जिसमें वह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहते हैं कि अब राहुल गांधी की कोई राजनीतिक औकात नहीं है और कोई उन्हें गंभीरता से नहीं लेता है।

दरअसल नए कृषि कानूनों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए गांधी ने कहा था कि आमतौर पर दशहरे पर रावण के पुतले जलाए जाते हैं, लेकिन इस बार पंजाब में प्रधानमंत्री और उद्योगपतियों के पुतले जलाए गए। यह दुखद है, लेकिन ऐसा हो रहा है, क्योंकि किसान परेशान हैं, युवा नाराज हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक रविशंकर प्रसात ने यह टिप्पणी वाल्मिकी नगर में अपनी रैली के दौरान की। इस दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की राजनीतिक औकात इतनी भी नहीं बची है, वो रोज कुछ ना कुछ उल जलूल बोलते हैं। किसी ने भी उन्हें गंभीरता से नहीं लिया। वह कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष थे। क्या उन्हें इस तरह बोलना चाहिए? यह दिखाता है कि कांग्रेस कितनी हताश है। जब परिणाम आएंगे तो आप देखेंगे कि पार्टी क्या हालत है।

केंद्रीय मंत्री ने इस दौरान दावा किया कि राहुल गांधी ने राफेल के बारे में झूठ फैलाया, सशस्त्र बलों को डिमोटिवेट किया और उनके उदाहरण पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के द्वारा संयुक्त राष्ट्र संघ में उपयोग किए गए थे। उन्होंने कहा, 'अगर आप पाकिस्तानी टीवी देखते हैं, तो राहुल गांधी बहुत दिखाई देते हैं। यह उनका स्तर है।'

Next Story

विविध

Share it