बिहार चुनाव 2020

चिराग का बड़ा बयान, जनता की इच्छा है कि नीतीश जेल जाएं, जनरल डायर से कर दी तुलना

Janjwar Desk
29 Oct 2020 10:15 AM GMT
चिराग का बड़ा बयान, जनता की इच्छा है कि नीतीश जेल जाएं, जनरल डायर से कर दी तुलना
x

सारण के परसा में जनसभा को संबोधित करते चिराग पासवान

चिराग ने एक बार फिर दुहराते हुए कहा कि 10 नवंबर को बिहार में बीजेपी और लोजपा की ही सरकार बनेगी, जनता में नीतीश कुमार के प्रति काफी आक्रोश है....

जनज्वार ब्यूरो, पटना। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला करते हुए यहां तक कह दिया कि बिहार की जनता चाहती है कि वे जेल जाएं। मुंगेर में पुलिसिया बर्बरता की बात कहते हुए उन्होंने नीतीश कुमार की तुलना जलियांवाला बाग कांड करने वाले अंग्रेज जनरल डायर से कर दी और कहा कि जनता काफी आक्रोश में है और इन्हें अब एक क्षण के लिए भी गद्दी पर नहीं देखना चाहती।

चिराग पासवान सारण जिले के कई विधानसभा क्षेत्रों में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए उक्त बातें कहीं। चिराग ने एक बार फिर दुहराते हुए कहा कि 10 नवंबर को बिहार में बीजेपी और लोजपा की ही सरकार बनेगी। जनता में नीतीश कुमार के प्रति काफी आक्रोश है।

चिराग ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी के घोषणा पत्र और बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट को भरपूर जनसमर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा 'लोक जनशक्ति पार्टी द्वारा उठाये जा रहे बिहार के मुद्दों को भरपूर समर्थन देने के लिए सभी का बहुत-बहुत आभार। आप सभी के समर्थन से ही लोजपा की चुनावी रैलियों में भारी जन जनसैलाब बिहार मे होने वाले बदलाव का सबूत है।'

लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि बिहार की बेबसी को बदलने के लिए जो रोड मैप 4 लाख बिहारीयों के द्वारा बनाया गया, उसे पढ़ें और अपने खुद के भविष्य की लिए उठ कर सिर्फ़ विकास के नाम पर इस बार वोट दें। हम सभी बिहारियों को मिल कर ही बिहार को और बर्बाद होने से बचाना होगा।

उन्होंने कहा कि लोजपा बिहार की एकलौती पार्टी है जो बिना गठबंधन इस चुनाव में मैदान में है। जनता मुद्दों के आधार पर उन्हें समर्थन दे रही है। लोगों का भरपूर स्नेह मिल रहा है, चूंकि लोग मुख्यमंत्री के कार्यों से ऊब चुके हैं।

Next Story

विविध

Share it