Top
बिहार चुनाव 2020

बिहार पीपुल्स पार्टी के संस्थापक रहे आनंद मोहन की पत्नी व पूर्व सांसद लवली आनंद ने थामा राजद का दामन

Janjwar Desk
28 Sep 2020 8:56 AM GMT
बिहार पीपुल्स पार्टी के संस्थापक रहे आनंद मोहन की पत्नी व पूर्व सांसद लवली आनंद ने थामा राजद का दामन
x

Photo:social media

राजद में शामिल होने के बाद लवली आनंद ने कहा है कि पार्टी की ओर से उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौंपी जायेगी, उसे निभाने के लिए वह तैयार हैं, पूरी ताकत के साथ वह पार्टी के लिए काम करेंगी और तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनायेंगी...

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद दलों में आने-जाने का सिलसिला लगातार चल रहा है। सूबे में सियासी हलचल काफी तेज हो गयी है। पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी व पूर्व सांसद लवली आनंद ने अपने पुत्र चेतन आनंद के साथ सोमवार को राजद का लालटेन थाम लिया है। वे राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हो गईं हैं।

राजद में शामिल होने के बाद उन्होंने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा। लवली आनंद ने कहा है कि पार्टी की ओर से उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौंपी जायेगी, उसे निभाने के लिए वह तैयार हैं। पूरी ताकत के साथ वह पार्टी के लिए काम करेंगी। उन्होंने वर्तमान सरकार पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनायेंगी।

इस मौके पर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने लवली आनंद को पार्टी की सदस्यता दिलायी। जगदानंद सिंह ने कहा कि लवली आनंद ने राजद को ज्वाइन कर लिया है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने खुद पार्टी में शामिल कराया है।

आनंद मोहन अभी एक मामले में जेल में हैं। उनके पुत्र चेतन आनंद ने कहा कि उनके साथ धोखा हुआ है। पिछले जनवरी माह में महाराणा प्रताप की पुण्यतिथि के मौके पर क्या वादा किया गया था और किया क्या गया।

उल्लेखनीय है कि उस वक्त मौजूद लोगों ने आनंद मोहन की रिहाई की मांग की थी और कहा जाता है कि उस वक्त मंच पर उपस्थित मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा ऐसा आश्वासन भी दिया गया था, पर अबतक उनकी रिहाई नहीं हो पाई है।

Next Story

विविध

Share it