Top
बिहार चुनाव 2020

चिराग को जदयू का जवाब, फिल्म की तरह राजनीति में होंगे फ्लाॅप, जांच होगी तो सच आएगा सामने

Janjwar Desk
27 Oct 2020 2:46 AM GMT
चिराग को जदयू का जवाब, फिल्म की तरह राजनीति में होंगे फ्लाॅप, जांच होगी तो सच आएगा सामने
x

JDU Leader Sanjay Jha.

लगातार नीतीश कुमार के खिलाफ जांच की चेतावनी दे रहे चिराग पासवान को जदयू ने चेतावनी देते हुए कहा है कि इस फ्लाॅप हीरो की फिल्म में किस दवाई वाले ने पैसा लगाया इसकी जांच होगी तो सच सामने आ जाएगा...

जनज्वार। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखे हमले कर रहे हैं। चिराग पासवान ने नीतीश को जातिवादी, सांप्रदायिक, भ्रष्ट तक बता दिया है और कहा है कि हमारी सरकार बनने पर सात निश्चय की जांच करा कर दोषी को जेल भेज जाएगा। चिराग के इन हमलों पर जनता दल यूनाइटेड के नेता व नीतीश के भरोसेमंद संजय झा ने तीखे अंदाज में जवाब दिया है।

संजय झा ने कहा कि चिराग की स्थिति बंदर के नाच वाले जमूरा जैसी है और कोई मदारी उन्हें नचा रहा है। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान फिल्मों की तरह राजनीति में भी फ्लाॅप कर जाएंगे। इन्हीं के साथ काम करने वाली अभिनेत्री कंगना राणावत देखिए कहां पहुंच गई और बिहार का बेटा सुशांत सिंह राजपूत जिनका कोई बैकग्राउंड भी नहीं था ने कैसी सफलता पायी।


संजय झा ने कहा कि कोई मदारी चिराग पासवान को नचा रहा है और वे नाच रहे हैं, लेकिन फ्लाॅप कर जाएंगे। संजय झा ने कहा कि इन्होंने जिस फिल्म में काम किया था उसमें किसने पैसा दिया था, किस दवाई वाले ने पैसा दिया था, यह जांच होगी तो सामने आ जाएगा। जो उल्टा-पुल्टा में रहता है वही ऐसी बातें करता है। उन्होंने कहा कि जमूरा को मदारी नचाता है, वही हाल इनका है।


वहीं, चिराग पासवान ने एक बार फिर कहा है कि 10 नवंबर के बाद मौजूदा मुख्यमंत्री बिहार के मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे। चिराग पासवान ने कहा कि वे लंबे समयसे यह कह रहे हैं कि भाजपा के साथ मिल कर सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि वे निजी तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सम्मान करते हैं, हालांकि उनकी राजनैतिक राह अलग है। चिराग ने कहा कि वे अपने चुनाव अभियान में प्रधानमंत्री के नाम का उपयोग नहीं कर रहे हैं।


Next Story

विविध

Share it