Top
बिहार चुनाव 2020

लालू प्रसाद के मार्मिक पत्र का जबाब न देकर रघुवंश ने सीएम नीतीश को लिख दी चिट्ठी

Janjwar Desk
11 Sep 2020 5:46 AM GMT
लालू प्रसाद के मार्मिक पत्र का जबाब न देकर रघुवंश ने सीएम नीतीश को लिख दी चिट्ठी
x
रघुवंश प्रसाद द्वारा लालू प्रसाद के पत्र पर अबतक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है, इसे लेकर राजनीतिक गलियारों में कई तरह की चर्चाएं चलने लगी हैं....

जनज्वार ब्यूरो, पटना। 24 घँटे पहले राष्ट्रीय जनता दल छोड़ने की घोषणा कर चुके रघुवंश प्रसाद सिंह ने अब सीएम नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखी है। हालांकि लालू प्रसाद ने गुरुवार की शाम रघुवंश प्रसाद के नाम एक मार्मिक पत्र लिखकर कहा था कि आप हमारे पारिवारिक सदस्य हैं और आप कहीं नहीं जा रहे। रघुवंश प्रसाद द्वारा लालू प्रसाद के पत्र पर अबतक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। इसे लेकर राजनीतिक गलियारों में कई तरह की चर्चाएं चलने लगी हैं।


रघुवंश सिंह द्वारा नीतीश कुमार और राज्य के जलसंसाधन मंत्री को तीन अलग-अलग पत्र लिखे गए हैं। एक पत्र में उन्होंने मनरेगा के तहत आम किसानों की जमीन पर भी काम कराए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि इससे किसानों और मजदूरों के लिए ज्यादा कार्यदिवस का सृजन हो सकता है और उससे उनकी समस्याएं कम हो सकती हैं।


दूसरे पत्र में उन्होंने वैशाली को लोकतंत्र की जननी बताते हुए कहा है कि यहां भी राजकीय समारोह के रुप में झंडोत्तोलन कार्यक्रम आयोजित कराया जाय। साथ ही एक अन्य पत्र में उन्होंने जल संसाधन मंत्री को पत्र लिखकर वैशाली में पूर्व में स्वीकृत कार्यों को कराए जाने की मांग की है।



हालांकि लालू प्रसाद का पत्र जारी होने के बाद से यह इंतजार हो रहा था कि उस इमोशनल पत्र का रघुवंश सिंह द्वारा क्या जबाब दिया जाता है या उसपर उनकी क्या प्रतिक्रिया होती है।

माना जा रहा था कि लालू प्रसाद के पत्र के बाद अपने निर्णय पर वे पुनर्विचार कर सकते हैं, पर उसपर कोई प्रतिक्रिया न देते हुए उनके द्वारा सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखे जाने से कई तरह की चर्चाओं को बल मिल रहा है।

Next Story

विविध

Share it