बिहार चुनाव 2020

बाहुबली शहाबुद्दीन पर योगी का वार, कहा माफिया अब जेल में सड़ रहा, कांग्रेस-राजद ने दिया था संरक्षण

Janjwar Desk
28 Oct 2020 12:20 PM GMT
बाहुबली शहाबुद्दीन पर योगी का वार, कहा माफिया अब जेल में सड़ रहा, कांग्रेस-राजद ने दिया था संरक्षण
x
सीवान की इस चुनावी रैली में योगी ने कहा कि अगर यहां एनडीए की सरकार नहीं होती और नीतीश कुमार मुख्यमंत्री नहीं होते तो यह माफिया बाहर होता और जेल के अंदर सड़ नहीं रहा होता, उन्होंने कहा कि वह बाहुबली यहां की एक पीढ़ी को खराब कर रहा होता...

जनज्वार ब्यूरो, पटना। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सीवान में अपनी चुनावी रैली में पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन पर जुबानी हमला किया है। सीवान में रैली करते हुए योगी आदित्यनाथ ने उत्तरप्रदेश में अपराधियों पर नकेल कसने की चर्चा करते हुए कहा कि यहां का भी एक दुर्दांत अपराधी जेल के अंदर सड़ रहा है। महागठबंधन पर वार करते हुए योगी ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों और कांग्रेस-राजद ने उसे संरक्षण देने का काम किया था।

सीवान की इस चुनावी रैली में योगी ने कहा कि अगर यहां एनडीए की सरकार नहीं होती और नीतीश कुमार मुख्यमंत्री नहीं होते तो यह माफिया बाहर होता और जेल के अंदर सड़ नहीं रहा होता। उन्होंने कहा कि वह बाहुबली यहां की एक पीढ़ी को खराब कर रहा होता।

उत्तरप्रदेश की चर्चा करते हुए योगी ने कहा कि हमने ऐसे लोगों को बिलों में दुबका दिया है और यूपी में ऐसे लोगों की छाती पर बुलडोजर चलाना शुरू कर दिया है।

उन्होंने जम्मू कश्मीर में 370 लागू करने के फैसले को लेकर केंद्र सरकार की पीठ थपथपाते हुए कहा कि पहले देश के नागरिकों को जम्मू-कश्मीर में जमीन खरीदने की अनुमति नहीं थी, लेकिन अब केंद्र सरकार धारा 370 हटा दी है।

उन्होंने कहा कि अब नियम बदल दिया गया है। अब सीवान के लोग भी जम्मू-कश्मीर जाकर जमीन खरीद सकते हैं। यही नहीं, बल्कि अन्य राज्यों के लोग जो जम्मू-कश्मीर में नौकरी, कारोबार कर रहे हैं वो भी वहां जमीन खरीद सकेंगे।

रैली में योगी आदित्यनाथ ने महागठबंधन पर खूब प्रहार किया। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार ने 15 सालों में बिहार के गौरवशाली इतिहास को धूल में मिला दिया था। जहां पाटलिपुत्र और वैशाली जैसे साम्राज्य और लोकतंत्र की पाठशाला थी, उस बिहार की उनके राज में दुर्दशा हो गई थी।

Next Story

विविध

Share it