अंधविश्वास

Chhattisgarh Crime News : जादू टोना के शक में बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या, आरोपी ने पिटाई के बाद चाकू से गोदा

Janjwar Desk
20 Jun 2022 12:30 PM GMT
Chhattisgarh Crime News : जादू टोना के शक में बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या, आरोपी ने पिटाई के बाद चाकू से गोदा
x

Chhattisgarh Crime News : जादू टोना के शक में बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या, आरोपी ने पिटाई के बाद चाकू से गोदा

Chhattisgarh Crime News : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Crime News) के राजनांदगांव जिले में एक बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई, आरोपी को शक था कि ये महिला जादू टोना करती है, जिसके कारण आरोपी के घर में लोगों की परेशानी बढ़ रही है, इसलिए उसने महिला को मारने का प्लान बना लिया...

Chhattisgarh Crime News : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Crime News) के राजनांदगांव जिले में एक बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोपी को शक था कि ये महिला जादू टोना करती है। जिसके कारण आरोपी के घर में लोगों की परेशानी बढ़ रही है, इसलिए उसने महिला को मारने का प्लान बना लिया। फिर मौका पाते ही उसे पहले अधमरा होने तक पीटा। इसके बाद चाकू मारकर बुजुर्ग की जान ले ली। बता दें कि पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि यह मामला छुरिया थाना क्षेत्र का है। गिधवाभंवर गांव में मानबाई साहू(75) घर पर अकेली ही रहती थी। गुरुवार को भी वह घर पर अकेली ही थी। इसी दौरान उसकी हत्या की गई थी। उस रात को करीब 12.30 बजे आस-पास के लोगों ने उसकी लाश घर पर ही खून से लथपथ हालत में देखी थी। जिसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई थी।

ऐसे हुआ आरोपी पर पुलिस को शक

पुलिस को पता चला कि गांव का सोनसाय मंडावी (20) पहले कई बार महिला से विवाद कर चुका था। इस पर पुलिस को सोनसाय पर ही शक हुआ। पुलिस ने जब सोनसाय से पूछताछ की तब सोनसाय ने बताया कि हां मैने ही महिला को मार दिया है। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी सोनसाय ने बताया कि 20 साल पहले उसकी बड़ी बहन पागल हो गई थी। उस दौरान जब उसे बैगा के पास ले जाया गया तो बैगा ने बताया था कि मानबाई जादू टोना करती है। उसके जादू टोना करने के चलते तुम्हारी बहन पागल हो गई थी। उस समय से ही सोनसाय उससे नाराज था।

इस तरह बनाया मारने का प्लान

आरोपी ने बताया कि उसने कई बार मानबाई से झगड़ा किया था। मगर गांव के लोगों ने समझा बुझाकर मामले को शांत कर दिया था। सोनसाय ने कहा कि 2 साल पहले फिर से मेरे बड़े भाई की तबीयत बिगड़ गई। मुझे शक था कि मानबाई के चलते ही ये सब हुआ है। इसके बाद फिर हमारा विवाद हुआ था। तब ही मैंंने तय कर लिया था कि इसे मार दूंगा। पूरा प्लान बनाकर मैं 16 जून की दोपहर को उसके घर गया था। उस दौरान वह अकेली थी। तब मैंने महिला को पहले पीटा। फिर मुर्गा काटने वाले चाकू से उस पर हमला किया था। मारकर उसे वहीं छोड़ गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने रविवार को पूरे मामले का खुलासा किया है।

Next Story

विविध