अंधविश्वास

Maharashtra Crime News : संतान की चाह में पत्नी को सबके सामने नग्न अवस्था में नहाने के लिए किया मजबूर, पति सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

Janjwar Desk
24 Aug 2022 9:29 AM GMT
Gujarat News : शादी के आठ साल बाद सामने आया पति का खौफनाक सच, महिला ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत
x

Gujarat News : शादी के आठ साल बाद सामने आया पति का खौफनाक सच, महिला ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

Maharashtra Crime News : 8 वर्षीय व्यवसायी को बच्चा नहीं हो रहा था, इस पर उसने एक साधु से मुलाकात की, साधु ने उसे यह बताया कि तुम अपनी पत्नी को झरने के नीच नग्न स्नान करवाओ, जिससे पत्नी को लड़का पैदा होगा...

Maharashtra Crime News : जादू टोना की कुप्रथा से समाज अभी तक नहीं निकल पाया है। आए दिन जादू-टोना के नाम पर हत्याएं, प्रताड़ना आदि के मामले सामने आते रहते हैं। अब ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले के सामने आया है। यहां पुणे के रहने वाले एक व्यवसायी की करतूत ने समाज को शर्मशार कर दिया है। व्यवसायी ने रत्नागिरी जिले के मलेश्वर जलप्रताप के नीच अपनी पत्नी को सार्वजनिक रूप से नग्न स्नान करने की लिए मजबूर किया। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि व्यवसायी की पत्नी को बच्चा नहीं हो रहा था।

साधु ने दी पत्नी को नग्न स्नान करवाने की सलाह

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 38 वर्षीय व्यवसायी को बच्चा नहीं हो रहा था। इस पर उसने एक साधु से मुलाकात की। साधु ने उसे यह बताया कि तुम अपनी पत्नी को झरने के नीच नग्न स्नान करवाओ, जिससे पत्नी को लड़का पैदा होगा। व्यवसायी पति के दबाव में आकर महिला ने यह काम तो कर लिया लेकिन आरोपी पत्नी के खिलाफ आईपीसी और काला जादू अधिनियम के संबधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति, उसके पिता (64 वर्ष), मां (62 वर्ष) और साधु समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके ससुराल वाले उसे 2013 से दहेज और बच्चे को जन्म नहीं देने के लिए परेशान कर रहे हैं। महिला की शिकायत के मुताबिक पति और उसके माता-पिता उसको कोल्हापुर जिले के जयसिंगपुर में एक साधु के पास ले गए।

साधु ने महिला पर लगाया काला जादू होने का आरोप

साधु ने उन्हें पूजा करने के लिए कहा। साथ ही कहा कि उस पर काले जादू का प्रभाव है। उन्होंने अंबेगांव बुद्रुक में अपने घर और इंदापुर तहसील के अकुर्दी, शिरोल और सुरवाड़ गांव में स्थित कार्यालयों में पूजा की। फिर उन्होंने उसे सार्वजनिक रूप से झरने के नीचे नग्न स्नान करने के लिए कहा और उसे आश्वासन दिया कि इसके परिणामस्वरूप वह एक लड़के को जन्म देगी। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने जाली हस्ताक्षर कर उसकी संपत्ति पर 75 लाख रुपये का कर्ज लिया और व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए उसके गहने भी छीन लिए।

Next Story

विविध