Top
अंधविश्वास

तंत्र-मंत्र से इलाज के नाम पर मौलवी करता रहा नाबालिग से रेप, शिकायत के बाद गिरफ्तार

Janjwar Desk
15 Sep 2020 5:59 AM GMT
तंत्र-मंत्र से इलाज के नाम पर मौलवी करता रहा नाबालिग से रेप, शिकायत के बाद गिरफ्तार
x
शाकीर उर्फ छब्बू उपचार के बहाने किशोरी के साथ कई घंटे तक कमरे में अकेले बिताता था। वह किशोरी के साथ इलाज के नाम पर बलात्कार करता था।

जनज्वार। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से एक मौलवी की शर्मनाक करतूत सामने आयी है। मुंगेली जिले से बिलासपुर झाड़-फूंक कराने आए एक परिवार की 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ झाड़-फूंक करने वाले मौलवी ने इलाज के नाम पर बलात्कार किया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। बता दें तंत्र विद्या के नाम पर एक मौलाना पर बच्ची से रेप का गंभीर आरोप लगा है।

ये है पूरा मामला

मुंगेली जिला निवासी एक परिवार की 16 वर्षीय किशोरी की तबीयत खराब थी, जिसके बाद परिजन उसे 11 जुलाई को बिलासपुर स्थित बलौदा में छब्बू मौलवी के नाम से मशहूर तांत्रिक शाकिर अंसारी के पास ले गये। मौलवी ने परिवार को झांसा दिया कि इस लड़की का इलाज लूतरा शरीफ में होगा। मौलवी के कहने पर परिजन उसे लेकर लूतरा शरीफ चले गए और उसकी बातें मानकर परिजन गांव में किराये का मकान लेकर रहने लगे।

शाकीर उर्फ छब्बू उपचार के बहाने किशोरी के साथ कई घंटे तक कमरे में अकेले बिताता था। वह किशोरी के साथ इलाज के नाम पर बलात्कार करता था। तंत्रमंत्र का हवाला देकर वह किशोरी को डराता और धमकाता था। कुछ दिनों के बाद किशोरी ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। परिजन ने मुंगेली जिले में शाकिर के खिलाफ शिकायत की। शून्य में अपराध दर्ज करने के बाद पुलिस ने केस डायरी बिलासपुर जिला पुलिस को भेजी। मामले में पुलिस ने आरोपी शाकिर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

तंत्र-मंत्र से इलाज के नाम पर मौलवी करता रहा नाबालिग से रेप, शिकायत के बाद गिरफ्तार

आरोप है कि बच्ची के साथ कई बार तंत्र-मंत्र के नाम पर मौलवी ने बच्ची रेप किया। इस दौरान मौलवी यह कहकर बच्ची को डराता रहा कि अगर उसने किसी को बताया तो पूरे परिवार को बर्बाद कर देगा। धमकी की वजह से बच्ची कुछ दिन चुप रही, लेकिन हर दिन की हरकतों से तंग आकर उसने एक दिन सारी कहानी परिजनों को बता दी। फिलहाल पुलिस ने मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story

विविध

Share it