अंधविश्वास

Narottam Mishra News : पाखंड फैलाने वाले बाबा के चरणों में मध्य प्रदेश के गृहमंत्री, कैसे खत्म होगा अंधविश्वास

Janjwar Desk
6 Aug 2022 9:48 AM GMT
Narottam Mishra News : पाखंड फैलाने वाले बाबा के चरणों में मध्य प्रदेश के गृहमंत्री, कैसे खत्म होगा अंधविश्वास
x

Narottam Mishra News : पाखंड फैलाने वाले बाबा के चरणों में मध्य प्रदेश के गृहमंत्री, कैसे खत्म होगा अंधविश्वास

Narottam Mishra News : बागेश्वर धाम पहुंचे डॉ नरोत्तम मिश्रा ने वहां पाखंड और अंधविश्वास फैलाने वाले बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की जमकर तारीफ की, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री वही पाखंडी और ढोंगी बाबा है, जो अंधविश्वास और पाखंड फैलाने का काम करता है।

Narottam Mishra News : मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा अब पाखंड और अंधविश्वास फैलाने वाले बाबा के चरणों में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा बीते शुक्रवार को दतिया में हजारों शिव भक्तों के साथ पार्थिव शिवलिंग का निर्माण करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भगवान महादेव सभी की मनोकामनाएं पूर्ण करेंगे। मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने मंत्रोच्चारण के साथ पार्थिव शिवलिंग का जलाभिषेक भी किया।

पाखंड और अंधविश्वास फैलाने का काम करता है ढोंगी बाबा

बागेश्वर धाम पहुंचे डॉ नरोत्तम मिश्रा ने वहां पाखंड और अंधविश्वास फैलाने वाले बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की जमकर तारीफ की। बता दें कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री वही पाखंडी और ढोंगी बाबा है, जो अंधविश्वास और पाखंड फैलाने का काम करता है। अपनी अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए अपने भाषण में हिंदुओं को मुसलमान के प्रति नफरत फैलाने ले लिए उकसाता है।

नरोत्तम मिश्रा ने ढोंगी बाबा के बांधे तारीफों के पुल

ऐसे ही ढोंगी बाबा को महान बताते हुए नरोत्तम मिश्रा ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण की वाणी में सरस्वती विराजमान है। उनके द्वारा किए गए व्यक्तित्व से माहौल और वातावरण शांत हो जाता है। साथ ही मन प्रफुल्लित हो उठता है।

पाखंड फैलाने वाले ढोंगी बाबा के चरणों में मंत्री नरोत्तम मिश्रा

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए जानकारी दी है। साथ ही वह तस्वीरों में ढोंगी बाबा के चरणों में बैठे हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीर साझा करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने लिखा है कि 'बागेश्वर धाम के संत विरेंद्र शास्त्री जी महाराज के मुखारविंद से श्री हनुमंत कथा का श्रवण लाभ लेने देशभर से दतिया पधारे श्रद्धालुओं का अभिवादन किया।'

ढोंगी बाबा का सपरिवार किया सम्मान

ट्राइबल आर्मी ने साधा निशाना

वहीं इस पर ट्राइबल आर्मी में निशाना साधा है। ढोंगी बाबा के चरणों में बैठे हुए डॉ नरोत्तम मिश्रा की तस्वीर साझा करते हुए ट्राइबल आर्मी ने कहा है कि 'मध्यप्रदेश का गृहमंत्री और पुलिस प्रशासन जब ऐसे लोगों के चरणों में बैठा रहेगा तो आदिवासी उत्पीड़न और अत्याचार के मामलों में नंबर वन प्रदेश में कौन कानून का इकबाल कायम करेगा।'

ढोंगी बाबा का करेंगे सम्मान तो कैसे खत्म होगा अंधविश्वास

ऐसे में अब सवाल यह उठता है कि एक ऐसा बाबा, जिसे हजारों की संख्या में लोग अपना महाराज मानते हैं लेकिन उसकी भाषा ऐसी है कि वह धर्म के नाम पर पाखंड फैलाता है और श्रद्धा के नाम पर अंधविश्वास। साथ ही निम्न जाति के लोगों को अपने करीब आने से रोकता है और कहता है कि हमें मत छुओ, तुम अछूत हो। अब राजनीति और कानून व्यवस्था के इतने बड़े पद पर विराजमान मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ही ऐसे बाबा की तारीफ हुए सम्मान देने का ज्ञान देंगे तो अंधविश्वास कैसे खत्म होगा।

Next Story

विविध