अंधविश्वास

Rajasthan Crime News: मां-बाप की हत्या कर पहुंचाया जन्नत, आरोपी बेटे ने कहा- 'अगला नंबर भाभी का था'

Janjwar Desk
31 Oct 2021 1:27 PM GMT
Jharkhand Crime News : जादू-टोने के शक में तीन महिलाओं की पीट-पीटकर हत्या, पति-पुत्र समेत 13 नामजद, 8 आरोपी गिरफ्तार
x

Jharkhand Crime News : जादू-टोने के शक में तीन महिलाओं की पीट-पीटकर हत्या, पति-पुत्र समेत 13 नामजद, 8 आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan Crime News: युवक ने बताया कि रमजान महीने में मां की हत्या करने के बाद परिजनों ने मामले को दबा दिया। कुतुबुद्दीन ने मां-बाप की हत्या सिर में लाठी से हमला करके की थी और इसके पीछे उसका मकसद दोनों को जन्नत में जगह देना था...

Rajasthan Crime News: सवाई माधोपुर के खंडार थाना क्षेत्र में पिता की हत्या के आरोप में गिरफ्तार बेटे ने पूछताछ में कई चौंकानें वाले खुलासे किए हैं। आरोपी ने पुलिस को बताया कि पिता की हत्या से पहले उसने अपनी मां की भी हत्या कर दी थी। सनकी युवक का कहना है कि उसे ये सब करने के लिए अल्लाह ने कहा है। आरोपी युवक ने बताया कि उसने अपनी भाभी को भी मारने की प्लानिंग की थी। डबल मर्डर(Double Murder in Rajasthan) के आरोपी शख्स का कहना है कि उसके मां बाप यहां खुश नहीं थे इसलिए उन्हें मारकर जन्नत पहुंचाया है।

मामला राजस्थान (Rajasthan Crime) के खंडार थाना क्षेत्र की बहरावण्डा खुर्द चौकी इलाके के छाण गांव का है। यहां 40 वर्षीय कुतुबुद्दीन नामक शख्स ने अपने पिता के सिर पर लाठी से वार कर हत्या कर दी। शुक्रवार, 30 अक्टूबर को आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया गया। पिता के मर्डर के आरोपी बेटे से पूछताछ में पता चला कि उसने पिता की हत्या करने से उसने पहले अपनी मां की भी हत्या की थी। युवक ने बताया कि रमजान महीने में मां की हत्या करने के बाद परिजनों ने मामले को दबा दिया। कुतुबुद्दीन ने मां-बाप की हत्या सिर में लाठी से हमला करके की थी और इसके पीछे उसका मकसद दोनों को जन्नत में जगह देना था।

थानाधिकारी भगवान लाल ने बताया कि छाण गांव में रहने वाले बुजुर्ग इब्राहिम खान (68) की हत्या के आरोप में उसके बेटे कुतुबद्दीन (40) को शुक्रवार, 30 अक्टूबर की शाम गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में कुतुबुद्दीन ने बताया कि, "वे (मां-बाप) यहां दुखी थे। इसलिए अपने पिता इब्राहिम की हत्या करके उन्हें जन्नत पहुंचा दिया। अल्लाह ने उनको मेरे द्वारा जन्नत बुलवाया है।" आरोपी बेटा पिता को जन्नत पहुंचाने से पहले अपनी मां हमीदन बानो (65) को भी जन्नत पहुंचा चुका है। अप्रैल में रमजान के दौरान उसने अपनी मां के सिर पर लाठी से वार कर हत्या कर दी थी। परिजनों ने इस मामले को घर में ही दबा लिया और शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया।

हैरानी की बात तो ये है कि मां-बाप की हत्या कर जन्नत पहुंचाने वाले आरोपी कुतुबद्दीन का प्लान यहीं खत्म नहीं हुआ था। उसने बताया कि अम्मी और अब्बा को जन्नत पहुंचाने के बाद अगला नंबर उसकी भाभी का था। वह अपनी भाभी को भी जन्नत पहुंचाने की तैयारी में था लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। आरोपी का कहना है कि, "भाभीजान की भी यहां जरूरत नहीं है। अल्लाह सब को अपने आप बुला रहें है और इस काम में लिए उन्होंने मुझसे बोला है।"

बता दें कि दो-दो हत्याओं का आरोपी कुतुबुद्दीन पांच वक्त का नमाजी है। जानकारी के अनुसार, पिता की हत्या करने से पहले भी वह नमाज अदा करके आया था। आरोपी का चार साल पहले निकाह हुआ था। उसकी सनक को देखकर उसकी पत्नी को परिजनों ने ससुराल नहीं भेजा। इसके बाद आरोपी से तलाक करवा दिया गया था।




Next Story

विविध