अंधविश्वास

Rajasthan : कभी दिल्ली में टैक्सी ड्राइवर रहा तांत्रिक महिलाओं से पूजा करने के नाम पर कहता था कपड़े उतारो! अब पुलिस के हत्थे चढ़ा

Janjwar Desk
24 March 2022 1:51 PM GMT
tajasthan tantrik
x

Rajasthan : कभी दिल्ली में टैक्सी ड्राइवर रहा तांत्रिक महिलाओं से पूजा करने के नाम पर कहता था कपड़े उतारो! अब पुलिस के हत्थे चढ़ा

Rajasthan : आरोपी की पड़ताल करने पर आदर्श नगर थाना पुलिस को पता चला कि वह 10 साल पहले एक टैक्सी चालक था। कमाई अच्छी नहीं हुई तो धीरे-धीरे लोगों भूत-प्रेत का खौफ दिखाकर वह तांत्रिक बन बैठा। पूछताछ में तांत्रिक ने बताया कि वह 400 लोगों को तंत्र-मंत्र से ठीक कर चुका है।

Rajasthan : राजस्थान (Rajashthan) के अजमेर (Ajmer) में तंत्र-मंत्र से भूत-प्रेत भगाने का दावा कर एक युवती से रेप करने वाला ढोंगी तांत्रिक पुलिस के हत्थे चढ़ा है। बताया जाता है कि आरोपित पहले दिल्ली (Delhi) में टैक्सी चलाता था। पुलिस के अनुसार आरोपी आरोपी अपने चेलों और अंध भक्तों की मदद से लोगों के घरों में दाखिल हो जाता। फिर महिलाओं को न्यूड होकर साथ में पूजा करने के लिए कहता था। इस दौरान वह महिलाओं के साथ रेप करता। पुलिस (Police) का कहना है कि बदनामी के डर से कई महिलाएं आरोपी के सामने आने से कतरा कहीं हैं। हालांकि पुलिस अभी आरोपी से और पूछताछ में जुटी है।

आरोपी की पड़ताल करने पर आदर्श नगर थाना पुलिस को पता चला कि वह 10 साल पहले एक टैक्सी चालक था। कमाई अच्छी नहीं हुई तो धीरे-धीरे लोगों भूत-प्रेत का खौफ दिखाकर वह तांत्रिक बन बैठा। पूछताछ में तांत्रिक ने बताया कि वह 400 लोगों को तंत्र-मंत्र से ठीक कर चुका है। अब पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि आरोपी कितनी महिलाओं से रेप कर चुका है। इस बीच पुलिस को यह भी पता चला है कि आरोपी तांत्रिक ने अजमेर की पीड़िता की रिश्तेदार की बेटी से भी रेप किया है।

आदर्श नगर थानाध्यक्ष सुगन सिंह के अनुसार आरोपी का नाम राजेंद्र कुमार वाल्मीकि है। पुलिस को भी पूछताछ के दौरान वह लगातार गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। सुगन सिंह ने बताया कि आरोपी ढोंगी बाबा राजेंद्र सिंह को मध्य प्रदेश के मुरैना मंदिर के साथ ही विभिन्न जगहों पर मौका तस्दीक करवाई गई है। गुरुवार को दिल्ली भी ले जाया जाएगा। पीड़ित परिवार के सामने बिठाकर भी पूछताछ की जाएगी।

पुलिस पड़ताल में सामने आया कि दिल्ली में भी आरोपी राजेंद्र कुमार वाल्मीकि ने तंत्र-मंत्र की आड़ में कई महिलाओं को न्यूड कराकर पूजा करने का झांसा दिया। इस दौरान महिलाओं से अश्लीलता की। आदर्श नगर थानाधिकारी सुगन सिंह ने बताया कि इस पूरी वारदात का मास्टरमाइंड आरोपी तांत्रिक की टीम में और कौन- कौन शामिल हैं, इसे लेकर भी जांच की जा रही है। इसके साथ ही पुलिस दिल्ली जाकर आरोपी ढोंगी तांत्रिक के परिवार से भी पूछताछ कर सकती है। पुलिस का मानना है कि इस वारदातों में परिवार के लोग भी शामिल हो सकते हैं।

सुगन सिंह ने बताया कि ढोंगी तांत्रिक राजेंद्र सिंह अपने चेलों को व्हाट्सएप चैटिंग के जरिए छोटे परिवारों पर नजर रखने के लिए कहता और उनकी जानकारियां हासिल करता था। उसके बाद परिवार के लोगों को गुमराह कर जाल में फंसाता और फिर इस घिनौने वारदात को अंजाम देता। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी तांत्रिक राजेंद्र कुमार वाल्मीकि का पुलिस ने जब मोबाइल चेक किया तो उसके मोबाइल से कई चैटिंग और पैसों की लेनदेन के स्क्रीनशॉट बरामद हुए हैं।



Next Story

विविध