Top
कोविड -19

चिंताजनक : शिमला में 54 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव महिला ने अस्पताल में लगा ली फांसी, जानिए क्या है पूरा मामला

Janjwar Desk
23 Sep 2020 6:03 AM GMT
चिंताजनक : शिमला में 54 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव महिला ने अस्पताल में लगा ली फांसी, जानिए क्या है पूरा मामला
x
सूचना के अनुसार महिला ने हॉस्पिटल कि गैलरी में पिलर से दुप्पटा बांधकर अपनी जान दे दी। इस महिला को 18 सिंतबर को शिमला कर चौपाल क्षेत्र में पॉजिटिव आने के बाद डीडीयू शिमला लाया गया था। रात करीब 12 बजे महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी। महिला का नाम कमला बताया गया है।

जनज्वार। शिमला के मशहूर क्षेत्रीय अस्पताल दीन दयाल उपाध्याय में कोरोना पॉजिटिव 54 वर्षीय महिला ने अस्पताल में फांसी लगा ली। सूचना के अनुसार महिला ने हॉस्पिटल कि गैलरी में पिलर से दुप्पटा बांधकर अपनी जान दे दी। इस महिला को 18 सिंतबर को शिमला कर चौपाल क्षेत्र में पॉजिटिव आने के बाद डीडीयू शिमला लाया गया था। रात करीब 12 बजे महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी। महिला का नाम कमला बताया गया है।

एसपी शिमला मोहित चावला ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामले में कहां चूक रही है इसकी मैजिस्ट्रेट जांच की जाएगी। शव के पोस्टमार्टम के बाद बाकी चीजें साफ हो पाएंगी। फिलहाल डीडीयू को कोविड अस्पताल बनाया गया है लेकिन डॉक्टरों व स्टॉफ की लापरवाही की शिकायतें भी यहां आती रही हैं। सबकी जांच के लिए मजिस्ट्रेट जांच बिठाई गई है।

इससे पूर्व भी कुछ शिकायाओं के कारण हॉस्पिटल के प्रबंध पर सवालिया निशान लगे थे और कोविड मरीजों को इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया गया था। हिमाचल प्रदेश में कारोना का कम्युनिटी स्प्रेड हो चुका है और अभी तक 130 लोगों की जान जा चुकी है। अभी तक 12770 मामले सामने आ चुके हैं।

हिमाचल सरकार द्वारा इंटर स्टेट बॉर्डर खोलने के बाद अभी तक 1,50 लाख टूरिस्ट शिमला और अन्य डेस्टिनेशन्स पर आ चुके हैं। राज्य के मंडी जिले, कांगड़ा, शिमला, सिरमौर और सोलन इत्यादि में कोरोना की रफ्तार तेज को गई है। मरने वालों में कुछ डॉक्टर्स भी शामिल हैं। राज्य के दो मंत्री विधाक अथवा अधिकारी भी कोरोना की चपेट में है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने लोगों से अत्यधिक सावधानी बरतने की आपील की है।

Next Story

विविध

Share it