Top
कोविड -19

डॉ.कफील ने CM योगी को लिखा खत- 'मुझे देश सेवा का मौका दें, मेरा 15 साल का अनुभव कुछ जिंदगियां बचाने के काम आ सके'

Janjwar Desk
20 April 2021 11:58 AM GMT
डॉ.कफील ने CM योगी को लिखा खत- मुझे देश सेवा का मौका दें, मेरा 15 साल का अनुभव कुछ जिंदगियां बचाने के काम आ सके
x
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे पत्र में ख़ान ने इंटेंसिव केयर यूनिट्स (आईसीयू) में अपने 15 साल के अनुभव का हवाला देते हुए, ज़ोर देकर कहा है कि अगर सरकार चाहती है, तो संकट ख़त्म होने के बाद, उन्हें फिर से निलंबन में रख सकती है.....

जनज्वार डेस्क। साल 2017 के बीआरडी मेडिकल कॉलेज कांड के बाद से निलंबित बाल रोग चिकित्सक डॉ कफील खान ने एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है और उनसे निलम्बन वापस लेने और देश सेवा करने का मौका देने की अपील की है।

डॉ खान ने सरकार से अनुरोध किया है कि उन्हें कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान, अपनी सेवाएं दिने की अनुमति दी जाए, लेकिन यूपी सरकार ने बाल रोग विशेषज्ञ से कहा है, कि उन्हें एक पोर्टल के ज़रिए सरकार तक पहुंचना चाहिए, जो इसके लिए बना हुआ है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे पत्र में ख़ान ने इंटेंसिव केयर यूनिट्स (आईसीयू) में अपने 15 साल के अनुभव का हवाला देते हुए, ज़ोर देकर कहा है कि अगर सरकार चाहती है, तो संकट ख़त्म होने के बाद, उन्हें फिर से निलंबन में रख सकती है।

अपने पत्र की प्रतिलिपी साझा करते हुए डॉ खान ने लिखा-कोरोनावायरस की दूसरी लहर त्राहि-त्राहि मचा रही है. मेरा गहन चिकित्सा विभाग में 15 साल का अनुभव, शायद कुछ ज़िंदगियां बचाने में काम आ सके'। उन्होंने आगे कहा, 'अत: आपसे विनम्र निवेदन है कि इस कोरोना महामारी में देश की सेवा करने का अवसर दें।

पत्र का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने डॉक्टर से, सरकार के सार्वजनिक निवारण पोर्टल के ज़रिए आने के लिए कहा है।

Next Story

विविध

Share it