Top
कोविड -19

ICU में भर्ती सपा नेता आजम की हालत 'क्रिटिकल', बेटा अब्दुल्ला भी डॉक्टरों की निगरानी में

Janjwar Desk
29 May 2021 12:55 PM GMT
ICU में भर्ती सपा नेता आजम की हालत क्रिटिकल, बेटा अब्दुल्ला भी डॉक्टरों की निगरानी में
x

(आजम खान का स्कैन किया गया जिसमें उनके फेफड़ों में 'फाइब्रोसिस' और 'कैविटी' पाई गई है)

आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला को नौ मई को कोविड-19 संक्रमण के कारण लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था....

जनज्वार डेस्क। उत्तर प्रदेश के लखनऊ स्थित मेंदाता अस्पताल ने जानकारी दी है कि समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर से सपा सांसद आज़म खान की हालत नाजुक है। बता दें कि आज़म खान 9 मई को कोरोना से संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इससे पहले ये खबर आई थी कि आजम खान को ऑक्सीजन पर रखा गया है। खबरों की मानें तो आजम खान की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। मेदांता अस्पताल की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, आजम खान का स्कैन किया गया जिसमें उनके फेफड़ों में 'फाइब्रोसिस' और 'कैविटी' पाई गई है।

वहीं दूसरी ओर आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम की स्थिति अभी स्थिर है। उन्हें भी डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। मेदांता लखनऊ की 'क्रिटिकल केयर एक्सपर्ट टीम' उनके बेहतर इलाज के लिए लगातार काम कर रही है। अब्दुल्ला आजम की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उनकी हालत स्थिर है।

आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला को नौ मई को कोविड-19 संक्रमण के कारण लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मेदांता अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉक्टर राकेश कपूर ने पिछले दिनों बताया था कि सीटी स्कैन के बाद आजम खान के लंग्स में फाइब्रोसिस नामक रोग की शिकायत मिली है। यही नहीं कैविटी भी पाई गई है, जिसकी वजह से उनका ऑक्सीजन सपोर्ट बढ़ाया गया है।

Next Story

विविध

Share it