Begin typing your search above and press return to search.
कोविड -19

Tamil Nadu के स्वास्थ्य मंत्री का बेतुका बयान, उत्तर भारतीय फैला रहे कोरोना, अन्नामलाई बोले - 'स्टालिन के मंत्री अपनी मूर्खता से तमिलों को नीचा दिखा रहे हैं'

Janjwar Desk
2 Jun 2022 5:54 AM GMT
Tamil Nadu के स्वास्थ्य मंत्री का बेतुका बयान, उत्तर भारतीय फैला रहे कोरोना, अन्नामलाई बोले - स्टालिन के मंत्री अपनी मूर्खता से तमिलों को नीचा दिखा रहे हैं
x

Tamil Nadu के स्वास्थ्य मंत्री का बेतुका बयान, उत्तर भारतीय फैला रहे कोरोना, अन्नामलाई बोले - 'स्टालिन के मंत्री अपनी मूर्खता से तमिलों को नीचा दिखा रहे हैं'

Corona Cases Tamil Nadu : तमिलनाडु के मंत्रियों के बीच दैनिक आधार पर आपस में यह होड़ है कि उनमें से किसके पास कम दिमाग है। यह अफसोस की बात है कि वे तमिलों को अपनी मूर्खता से नीचा दिखा रहे हैं ।

Corona Cases Tamil Nadu : तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन की कैबिनेट में शामिल मंत्रियों की ओर से उत्तर भारतीयों के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने का सिलसिला जारी है। अब तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम का बेतुका बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि उत्तर भारतीय छात्र तमिलनाडु में कोरोना संक्रमण फैला रहे रहे हैं। बता दें कि तमिलनाडु में

पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिली है। इससे वहां की जतना का ध्यान भटकाने के लिए स्टालिन सरकार में शामिल मंत्री इस तरह का बयान दे रहे हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई ने मंत्रियों के बयान को देशभर में तमिलों को नीचा दिखाने वाला करार दिया है।

स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम के मुताबिक कुछ उत्तर भारतीय राज्यों में कोरोना के मामले अभी भी बढ़ रहे हैं, ऐसे में ये छात्र तमिलनाडु में फैल रहे कोरोना के लिए जिम्मेदार हैं। उनका ये बयान तम‍िलनाडु में मंगलवार को कोरोना के 98 नए मामले सामने आने के बाद आया है। इसके साथ ही प्रदेश में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 34,55,474 हो गई। तमिलनाडु में कोरोना से मरने वालों की संख्या 38,025 है।

ट्विटर पर ट्रोल हुए मा सुब्रमण्यम

अब तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री को उत्तर भारत के छात्रों की वजह से संक्रमण फैल रहा है वाले बयान को लेकर अब ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोगों ने मंत्री के इस बयान पर आपत्ति जताते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी है।

स्टालिन के मंत्रियों में लगी है मूर्खता की होड़ : अन्नामलाई

दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी तमिलनाडु के अध्यक्ष के अन्नामलाई ने अपने ट्विट में लिखा है कि तमिलनाडु के मंत्रियों के बीच दैनिक आधार पर आपस में यह होड़ है कि 'उनमें से किसके पास कम दिमाग है। यह अफसोस की बात है कि वे तमिलों को अपनी मूर्खता से नीचा दिखा रहे हैं ।'

स्वास्थ्य मंत्री का बयान गैर जिम्मेदाराना : जितिन प्रसाद

वहीं यूपी सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद ने स्वास्थ्य मंत्री को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हम सभी को यह अनुभव है कि बीमारी और महामारी किसी भी राज्य की सीमा या अन्य सीमाओं को नहीं मानती है । तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री की ओर से दिया गया यह बयान निहायत की गैर जिम्मेदराना और आपत्तिजनक है। साथ ही यह उत्तर भारतीयों को अपमानित करने वाला है।



(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू-ब-रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध