Top
कोविड -19

लड़के ने अस्पताल के बेड पर गाया 'अच्छा चलता हूं दुआओं में याद रखना', मौत के बाद VIDEO हुआ वायरल

Janjwar Desk
13 July 2020 8:42 AM GMT
लड़के ने अस्पताल के बेड पर गाया अच्छा चलता हूं दुआओं में याद रखना, मौत के बाद VIDEO हुआ वायरल
x
इंटरनेट पर इन दिनों अस्पताल के बैड पर गाना गा रहे युवक का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह युवक का नाम ऋषभ दत्ता था। जिनकी 9 जुलाई को बेंगलुरु के एक अस्पताल में मौत हो गई...

जनज्वार। इंटरनेट पर इन दिनों अस्पताल के बैड पर गाना गा रहे युवक का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह युवक का नाम ऋषभ दत्ता था। जिनकी 9 जुलाई को बेंगलुरु के एक अस्पताल में मौत हो गई। असम के रहने वाले 17 साल के ऋषभ दत्ता अपने गीतों के लिए 2019 में वायरल हो गए थे। जिसने उन्हें रातोंरात सोशल मीडिया सनसनी बना दिया था। अब उनकी मौत के बाद उनके द्वारा अस्पताल में गाया गया गाना 'अच्छा चलता हूं दुआओं में याद रखना' सोशल मीडिया पर काफी तेज वायरल हो रहा है।

दो साल पहले, ऋषभ को अप्लास्टिक एनीमिया नाम की एक दुर्लभ बीमारी के बारे में पता चला था और दुर्भाग्य से, 9 जुलाई को उनका निधन हो गया। उनके निधन के बाद ऋषभ के गाने के वीडियो सोशल मीडिया पर फिर वायरल हो रहे हैं, जिसको सुनकर लोग भावुक हो रहे हैं। फेसबुक यूजर मोनजीत गोगोई ने ऋषभ के गानों के दो वीडियो पोस्ट किए हैं। जो सोशल मीडिया काफी तेजी से वायरल हो गई हैं।



एक वीडियो में अस्पताल में भर्ती ऋषभ गिटार बजाकर रणबीर कपूर की 2016 में आई फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के हिट गीत 'चन्ना मेरेया' गाते दिख रहे हैं। एक दूसरे वीडियो में उन्होंने 2013 ये जवानी है दीवानी का पॉपुलर सॉन्ग कबीरा भी गाया। ऋषभ खुद ही गिटार बजा रहे हैं और अपनी सुरीली आवाज में रणबीर कपूर के फेमस सॉन्ग गाते दिख रहे हैं। इस दौरान कमरे में कई नर्से खड़ी होकर उनके गाने को सुन रही हैं और ऋषभ को चियर कर रही हैं।

ऋषभ दत्ता असम के तिनसुकिया जिले के काकोपोथर से थे। उनका शुरू में वेल्लोर के क्रिश्चियन मेडिकल कॉलेज में और बाद में बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। जिसके बाद 9 जुलाई को उनका निधन हो गया। ऋषभ के वीडियो को हजारों लाइक्स और शेयर मिले है। एक यूजर लिखा कि, 'तुमने मुझे रुला दिया। तुम जहां भी हो, खुश रहो।

Next Story

विविध

Share it