Top
कोविड -19

यूपी: मास्क न पहनने पर युवक के हाथ-पैर में ठोंकी कील, एसएसपी ने इनकार किया

Janjwar Desk
26 May 2021 2:08 PM GMT
यूपी: मास्क न पहनने पर युवक के हाथ-पैर में ठोंकी कील, एसएसपी ने इनकार किया
x

(खाकी की तानाशाही: मास्क न पहनने पर युवक के हाथ-पैर में ठोंक दी कील)

महिला का कहना है कि मास्क न पहनने पर चौकी के 3 सिपाही उसके बेटे को उठा कर ले गये। उन्होंने पहले बेटे के साथ मारपीट की...

जनज्वार डेस्क। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक अमानवीय मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने आरोप लगाया है कि जोगी नवादा पुलिस चौकी के पुलिस कर्मियों ने पहले उसे मास्क न पहनने पर बुरी तरह से मारा। इसके बाद उसके हाथ और पैर में लोहे की कील ठोंक दी। वहीं दूसरी ओर पुलिस युवक को शातिर बताते हुए ऐसी किसी भी घटना होने की बात से इनकार कर रही है।

बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के जोगी नवादा में रहने वाली महिला अपने बेटे रणजीत के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंची। महिला और उसके बेटे ने पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि मास्क न पहनने पर चौकी के 3 सिपाही उसके बेटे को उठा कर ले गये। उन्होंने पहले बेटे के साथ मारपीट की। इसके बाद उसके हाथ और पैर में कील ठोंक दी।

वहीं एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि रणजीत झूठ बोलकर पुलिस पर गलत आरोप लगा रहा है। वो बिना मास्क के घूम रहा था जिसकी वजह से पुलिस ने उस पर धारा 323, 504 506 332,353 188, 269, 270 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया था। जिसके बाद युवक के घर पुलिस दबिश डालने गई थी लेकिन युवक अपने घर से फरार चल रहा था।

एसएसपी ने बताया कि उक्त युवक ने 2019 में एक धार्मिक स्थल को भी क्षतिग्रस्त किया था। जिसके लिए वो जेल भी गया था। एसएसपी ने बताया कि इस युवक ने पुलिस के खिलाफ षडयंत्र रचने की कोशिश की है। उन्होंने बताया कि पूरे प्रकरण की बारीकी से उन्होंने जांच करा ली है। युवक गिरफ्तारी से बचने के लिए गुमराह कर रहा है।

पत्रकार प्रशांत कन्नौजिया ने अपने ट्वीट में इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- मास्क न पहनने पर युवक के हाथ पैर में पुलिस ने ठोंकी कील। बरेली की घटना। बताइए ये अमानवीय हरकत को क्या ही कहा जाए?

Next Story

विविध

Share it