Begin typing your search above and press return to search.
शिक्षा

मेरठ के इन 3 Idiots को चेहरे पर कालिख पोत लेनी चाहिये, छेड़छाड़ के बाद अपनी ही टीचर का Viral किया Video - दर्ज हुई FIR

Janjwar Desk
27 Nov 2022 1:53 PM GMT
मेरठ के इन 3 Idiots को चेहरे पर कालिख पोत लेनी चाहिये, अपनी टीचर का इतना गंदा Video बनाकर कोई छेड़ता है भला- दर्ज हुई FIR
x

मेरठ के इन 3 Idiots को चेहरे पर कालिख पोत लेनी चाहिये, अपनी टीचर का इतना गंदा Video बनाकर कोई छेड़ता है भला- दर्ज हुई FIR

Meerut News: वीडियो में सुनाई दे रहा है कि पीछे से कुछ आवाजें आती हैं, जो स्टूडेंट की बताई जा रही हैं। लेकिन यह जो आवाजें हैं, वे यदि सच में छात्रों की हैं तो इन्हें बेहद ही शर्मनाक कहा जायेगा। क्योंकि इस वीडियो में वो सभी मर्यादाएं तार-तार हो रही हैं जो एक शिक्षक व स्टूडेंट के बीच रहनी चाहिए...

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक बेहद शर्मनाक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियों में एक महिला दिखाई दे रही है, जिसे स्कूल टीचर बताया जा रहा है। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि पीछे से कुछ आवाजें आती हैं, जो स्टूडेंट की बताई जा रही हैं। लेकिन यह जो आवाजें हैं, वे यदि सच में छात्रों की हैं तो इन्हें बेहद ही शर्मनाक कहा जायेगा। क्योंकि इस वीडियो में वो सभी मर्यादाएं तार-तार हो रही हैं जो एक शिक्षक व स्टूडेंट के बीच रहनी चाहिए।

Viral Video में साफ सुनाई दे रही आवाजों में सामने से निकल रही टीचर को आवाज लगाई जा रही..ओ मैडम..मैडम आई लव यू..अरे देख तो लो मैडम। क्या बात है अरे पलट तो जा..। इस तरह की आवाजों के बाद शिक्षिका ने थाने में तीन छात्रों के खिलाफ छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कराया है। शिक्षिका का आरोप है कि स्कूल में 12वीं कक्षा के स्टूडेंट काफी दिनों से परेशान कर रहे हैं।

शिक्षिका ने आरोप लगाया है कि ये स्टूडेंट उसपर कभी सड़क पर तो कभी आते-जाते अश्लील कमेंट करते हैं। अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं। पूरा मामला मेरठ के थना किठौर स्थित इनायतपुर का है। जहां के डॉ. राम मनोहर लोहिया इंटर कॉलेज में शिक्षिका ने 12वीं कक्षा के तीन छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाकर कार्रवाई की मांग की है।

मामले में सर्किल ऑफीसर किठौर शुचिता सिंह ने बताया, टीचर की शिकायत पर तीनों छात्रों पर आईटी एक्ट उल्लंघन और छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। छात्रों से पूछताछ की जा रही है। सीओ ने कहा कि प्रिंसिपल से भी हम लोग बात करने का प्रयास कर रहे हैं। सबसे पहले यह तय किया जाएगा कि स्कूल में मोबाइल फोन बैन किया जाये। बच्चों की छुट्टी के समय कुछ पुलिसकर्मी तैनात किये जा सकते हैं।

12वीं कक्षा के हैं सभी आरोपी छात्र

डॉ. राम मनोहर लोहिया स्मारक इंटर कॉलेज राधना स्कूल की शिक्षिका के मुताबिक तीनों छात्र राम मनोहर लोहिया इंटर कॉलेज में कक्षा 12वीं के छात्र हैं। जो बीते कुछ दिनों से उपर भद्दी टिप्पणियां और फब्तियां कस रहे थे। स्कूल आते-जाते तो कभी सड़क पर लगातार टारगेट किया जा रहा था। इतना ही नहीं हद तो उस वक्त हो गई जब तीनों छात्रों ने उन्हें छेड़ते हुए वीडियो बनाई और वायरल कर दी। शिक्षिका ने कहा उन्होंने यह वीडियो क्लास में बनाया है। उन्होंने यह वीडियो गुरूवार को सोशल मीडिया पर देखा था, जिसके बाद कंप्लेन कराई है।

मानसिक तनाव में है टीचर

पीड़ित स्कूल टीचर ने पुलिस को बताया कि घटना के बाद से वह मानसिक रूप से तनाव में है। छात्रों की इस हरकत से सामाजिक, पार्वारिक जीवन भी खराब हो रहा है। पीड़ित शिक्षिका ने तीनों छात्रों और छात्रा की बहन के किलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Next Story

विविध