Begin typing your search above and press return to search.
गवर्नेंस

Ghaziabad News : वर्दी की ठसक में दरोगा ने होटल को दिया फ्री खाना पैक करने का ऑर्डर, ऑडियो हुआ वायरल तो होना पड़ा सस्पेंड

Janjwar Desk
3 Dec 2021 4:09 AM GMT
ghaziabad news
x

(कौशांबी चौकी इंचार्ज का वायरल हुआ फ्री खाने का ऑर्डर image/socialmedia)

ऑडियो में रेस्टोरेंट का मैनेजर बार-बार कह रहा है कि इसका पेमेंट होगा। इस पर विनोद कुमार कहते हैं कि खाना मैं अपने घर के लिए मंगवा रहा, किसी दूसरे को नहीं खिला रहा। मैडम की तबियत...

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश की पुलिस जो न करे वो कम है। इसी क्रम में गाजियाबाद के एक दारोगा का ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें दारोगा रेस्टोरेंट मैनेजर को खाने के ऑर्डर के एवज में पैसे देने से मना कर रहा है। यह वायरल ऑडियो कौशांबी एरिया के चौकी इंचार्ज विनोद कुमार का बताया जा रहा है।

गाजियाबाद पुलिस ने इस वायरल ऑडियो को संज्ञान में लेते हुए कौशांबी चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया है। साथ ही गाजियाबाद एसएसपी ने उक्त पुलिसकर्मी के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी जारी किए हैं।

क्या है मामला?

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऑडियो तेजी से वायरल हुआ था। इस ऑडियो में गाजियाबाद के कौशांबी चौकी इंचार्ज विनोद कुमार एक होटल में खाने का ऑर्डर देते हुए सुने जा रहे हैं। जब रेस्टोरेंट मैनेजर ने ऑर्डर के पैसे मांगे तो विनोद कुमार ने उसे पैसे देने से मना करते हुए वर्दी की ठसक दिखाते सुने जा रहे हैं।

ऑडियो में रेस्टोरेंट का मैनेजर बार-बार कह रहा है कि इसका पेमेंट होगा। इस पर विनोद कुमार कहते हैं कि खाना मैं अपने घर के लिए मंगवा रहा, किसी दूसरे को नहीं खिला रहा। मैडम की तबीयत खराब है और घर पर रिश्तेदार आए हैं।

रेस्टोरेंट मैनेजर पुलिसकर्मी से कहता है कि कुछ डिस्काउंट ले लो, पेमेंट करवा देना या आधा पेमेंट करवा देना। जवाब में चौकी इंचार्ज कहते हैं कि मैं कह तो रहा हूं कि मैं अपने घर के लिए मंगवा रहा, कहोगे तो रेस्टोरेंट में आके काम कर लूंगा 2-3 दिन।

मुझे जेब से देने पड़ेंगे रूपये

वायरल ऑडियो के आखिर में रेस्टोरेंट मैनेजर यहां तक कहता है कि उसे भी ऊपर मालिकों को जवाब देना पड़ता है। उसे यह पैसे अपनी पॉकेट से देने होंगे। लेकिन इसके बावजूद चौकी इंचार्ज के रवैये पर कोई फर्क नहीं पड़ता, वह फ्री में खाने की डिमांड पर अड़े रहते हैं और अंत में मैनेजर को उनकी बात मान कर कॉल रखनी पड़ती है।

यह था चौकी इंचार्ज का ऑर्डर

चौकी इंचार्ज कौशांबी विनोद कुमार ने रेस्टोरेंट में जो ऑर्डर दिया उसमें कई लोगों का खाना पैक होता नजर आ रहा। जिसमें शाही पनीर, पालक पनीर, दाल तड़का, दाल मखनी, मटर मशरूम, मिक्स वेज, मिक्स रायता, मिस्सी रोटी, तवा रोटी आदि शामिल होता है।

Next Story

विविध