Top
सिक्योरिटी

सलमान खान और करण जौहर पर बिहार में दूसरा मुकदमा दर्ज, पिता ने कीं सुशांत की अस्थियां गंगा में विसर्जित

Janjwar Desk
18 Jun 2020 11:23 AM GMT
सलमान खान और करण जौहर पर बिहार में दूसरा मुकदमा दर्ज, पिता ने कीं सुशांत की अस्थियां गंगा में विसर्जित
x
कंगना राणावत ने बॉलीवुड के कुछ लोगों पर सुशांत के कमजोर दिमाग का होने का पैरेलल नैरेटिव बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके साथ भी ऐसा करने की कोशिश हो चुकी है....

जनज्वार ब्यूरो, पटना। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उठा विवाद बढ़ता जा रहा है। खासकर बिहार में उनके प्रशंसक खासे गुस्से में हैं। इसे लेकर 17 जून को मुजफ्फरपुर में अधिवक्ता सुधीर ओझा ने सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर सहित बॉलीवुड के 8 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था।

18 जून को सवर्ण सेना के अध्यक्ष भागवत शर्मा ने पटना कोर्ट में सलमान खान और करण जौहर के विरुद्ध मुकदमा दायर कर दिया है। लोग सलमान-करण आदि के पुतले भी जला रहे हैं। उधर पिता केके सिंह ने पटना में गंगा नदी में सुशांत की अस्थियां विसर्जित कर दीं हैं।

18 जून को पिता केके सिंह, बहन और परिवार के करीबी लोगों ने पटना के गांधी घाट पर नाव से जाकर गंगा में सुशांत की अस्थियां विसर्जित कर दीं। इस दौरान माहौल काफी गमगीन हो गया था। घाट के किनारे बड़ी संख्या में सुशांत के प्रशंसक भी मौजूद थे। परिवार के लोग कुछ कहने की स्थिति में नहीं दिखे।

कंगना राणावत ने एक बार फिर बॉलीवुड के कथित कॉकस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा 'बॉलीवुड में कुछ लोग ऐसा नैरेटिव गढ़ने की कोशिश कर रहे हैं कि सुशांत कमजोर दिमाग का था,इसलिए आत्महत्या कर ली। मैं उनको बताना चाहती हूं कि सुशांत एक रैंक होल्डर था। ये लोग मेरे साथ भी इस तरह कर चुके हैं। इनके पाले हुए बॉलीवुड के पत्रकार और अन्य लोग मुझसे बार-बार कहते थे कि तुम्हारा बुरा समय चल रहा है,कुछ ऐसा-वैसा मत कर लेना।'

कंगना यहीं पर नहीं रुकीं, उन्होंने बिना किसी का नाम लिए आगे कहा 'ऐसे लोग चाहते हैं कि जैसे वे चाहें, वैसा इतिहास लिखा जाए, पर मैं ऐसा होने नहीं दूंगी।'

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संसद चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गहराई से जांच कराने की मांग की है। पत्र में उन्होंने बॉलीवुड की गुटबंदी का जिक्र करते हुए कहा है कि इसी कारण सुशांत को फिल्में नहीं मिल रही थी। उन्होंने बेहतर कैरियर की तलाश में बिहार से बाहर गए सभी लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की भी मांग की है।

सवर्ण सेना के अध्यक्ष भागवत शर्मा ने न्यायालय में मुकदमा दायर करने के बाद कहा कि मीडिया रिपोर्ट्स बता रही हैं कि सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया गया। इसे लेकर सलमान खान और करण जौहर को आरोपित करते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि सलमान खान और करण जौहर की फिल्मों को बिहार में प्रदर्शित नहीं होने दिया जाएगा।

Next Story

विविध

Share it