Begin typing your search above and press return to search.
आजीविका

Patna Protest : शिक्षक अभ्यर्थी ने बिहार सरकार को दिया 5 दिन में नौकरी देने का अल्टीमेटम, राज्य में उग्र आंदोलन की चेतावनी

Janjwar Desk
23 Aug 2022 4:07 PM GMT
Patna Protest : शिक्षक अभ्यर्थी ने सरकार को दिया 5 दिन में नौकरी देने का अल्टीमेटम, राज्य में उग्र आंदोलन की चेतावनी
x

Patna Protest : शिक्षक अभ्यर्थी ने सरकार को दिया 5 दिन में नौकरी देने का अल्टीमेटम, राज्य में उग्र आंदोलन की चेतावनी

Patna Protest : बिहार की राजधानी पटना में लॉ एंड आर्डर एडीएम के.के सिंह की लाठी से घायल दरभंगा के शिक्षक अभ्यर्थी अनिसुर रहमान ने बिहार सरकार की ईंट से ईंट बजा देने की चेतावनी दी है...

Patna Protest : बिहार की राजधानी पटना में लॉ एंड आर्डर एडीएम के.के सिंह की लाठी से घायल दरभंगा के शिक्षक अभ्यर्थी अनिसुर रहमान ने बिहार सरकार की ईंट से ईंट बजा देने की चेतावनी दी है। घायल शिक्षक अभ्यर्थी ने कहा है कि सरकार पांच दिन में बहाली का नोटिफिकेशन जारी करे, नहीं तो राज्यभर में उग्र आंदोलन होगा। मैं शहीद होने के लिए तैयार हूं।

प्रदर्शन के दौरान लाठीचार्ज में शिक्षक कैंडिडेट हुए घायल

जानकारी के लिए बता दें कि बिहार के पटना के डाकबंगला चौराहा पर सांतवें चरण की शिक्षक नियोजन की मांग कर रहे शिक्षक अभ्यर्थियों पर लाठी चार्ज किया गया था। इसी दौरान दरभंगा के अनिसुर भी एडीएम की लाठी से घायल हो गए थे। घायल अभ्यर्थी किसी तरह पटना से गाड़ी पकड़ कर दरभंगा पहुंचा।

तिरंगे के अपमान पर नीतीश कुमार को देना होगा जवाब

घायल शिक्षक अभ्यार्थी अनिसुर रहमान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वहां पर तैनात अधिकारी ने मेरा नहीं तिरंगे का अपमान किया है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैं इसका पुरजोर तरीके से विरोध करता हूं। तिरंगे के अपमान को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इसका जवाब देना होगा। अनिसुर रहमान से जब उनके घायल होने की बात पूछी गई तो उसने कहा कि पिटाई का वीडियो वायरल है, आप सब इसे देख सकते हैं। इस बारे में मैं कुछ नहीं बोलना चाहता हूं।

पटना में 3 दिनों के लिए धारा 144 लागू

इस घटना के बाद से बिहार के लोगों में काफी रोष देखा जा रहा है। बता दें कि इसे लेकर फेसबुक और ट्वीटर पर भी लोगों ने अपने गुस्से का इजहार किया है। साथ ही लाठी मारने वाले लॉ एंड आर्डर एडीएम के.के सिंह की गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं। वहीं, घटना के बाद पटना डीएम डॉ चंद्रशेखर सिंह ने पटना में बीते मंगलवार से अगले 3 दिनों 23 से 25 अगस्त तक के लिए धारा 144 लागू कर दी है।

Next Story

विविध