हाशिये का समाज

रेप आरोपी भाजपा नेता चिन्मयानंद के एसएस कॉलेज की छात्रा जली और नग्न हालत में बरामद, हालत गंभीर

Janjwar Desk
23 Feb 2021 8:42 AM GMT
रेप आरोपी भाजपा नेता चिन्मयानंद के एसएस कॉलेज की छात्रा जली और नग्न हालत में बरामद, हालत गंभीर
x
एसएस कॉलेज की जो छात्रा जली और नग्न हालत में की गयी बरामद, वह है भाजपा सरकार में केंद्रीय मंत्री रहे उन्हीं स्वामी चिन्मयानंद का, चिन्मयानंद लॉ स्टूडेंट के बलात्कार में रह चुके हैं आरोपी...

शाहजहांपुर। एक चौंकाने वाली घटना में बीए द्वितीय वर्ष की एक छात्रा को नगरिया चौराहे पर राजमार्ग के पास रहस्यमय परिस्थितियों में अधजली हालत में पाया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। युवती की उम्र 20-25 साल के आसपास है, जो सोमवार 22 फरवरी देर शाम बिना किसी कपड़े के पाई गई। वह स्वामी शुकदेवानंद कॉलेज की छात्रा है।

स्थानीय निवासियों ने उसे इस हालत में देखने के बाद पुलिस को सूचित किया। शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने बताया कि युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसे बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, "वह हमें अपने पिता का फोन नंबर दे सकी और हमने उन्हें सूचित किया। उन्होंने कहा कि जब वह अपनी बेटी को दोपहर 3 बजे के आसपास कॉलेज से लेने गए थे, तो वह वहां नहीं थी। उन्होंने कुछ देर इंतजार किया और फिर उसकी खोज शुरू की।"

एसपी ने कहा कि युवती यह कहने में असमर्थ थी कि उसके साथ वास्तव में क्या हुआ। उन्होंने कहा, हम आगे की जांच शुरू करने के लिए उसके बयान का इंतजार कर रहे हैं।

युवती के पिता ने कहा कि उनकी बेटी कोविड के दिशा-निर्देशों के मद्देनजर हर पखवाड़े कॉलेज जा रही थी, और वह उसे छोड़ने और लेने जाते थे। उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि यह कैसे और क्यों हुआ। उसने हमें कभी कुछ नहीं कहा।"

पुलिस आज इस मामले में जांच के लिए छात्रा की सहपाठियों और दोस्तों से पूछताछ करेगी, ताकि घटना के बारे में और जानकारी पता लगाया जा सके।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक पीड़िता अपने पिता के साथ सोमवार 22 फरवरी को एसएस कॉलेज में पढ़ने के लिए आई थी। 3 बजे छुट्टी होने के बाद वह नहीं मिली। करीब 5:00 बजे पुलिस ने घरवालों को सूचना दी कि उनकी बेटी जाली हुयी हालत में मिली है। आनन-फानन में पुलिस ने झुलसी हुई छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुयी है।

गौरतलब है कि एसएस कॉलेज भाजपा सरकार में केंद्रीय मंत्री रहे स्वामी चिन्मयानंद का है, वर्ष 2019 में एसएस लॉ कॉलेज की छात्रा ने स्वामी पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। अब एक ​बार फिर एसएस कॉलेज की छात्रा जिस तरह जली हुयी और नग्न अवस्था में बरामद की गयी है, उससे तमाम सवाल उठने शुरू हो गये हैं।

Next Story

विविध

Share it