हाशिये का समाज

Darbhanga Crime News : ट्रेनी महिला एसआई की मौत से मचा हड़कंप, साथी ने दरवाजा खटखटाया तो उड़ गए उसके होश

Janjwar Desk
10 Dec 2021 7:16 AM GMT
Darbhanga Crime News : ट्रेनी महिला एसआई की मौत से मचा हड़कंप, साथी ने दरवाजा खटखटाया तो उड़ गए उसके होश
x
Darbhanga Crime News : बिहार के दरभंगा जिले में एक ट्रेनी महिला एसआई की खुदकुशी के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। महिला सुपौल की रहनेवाली थी। उसने अपने सर्विस रिवॉल्वर से ही खुद की जान ले ली।

Darbhanga Crime News : बिहार पुलिस में कार्यरत एक ट्रेनी महिला एसआई ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद गोली माकरकर खुदकुशी कर ली। ट्रेनी महिला एसआई दरभंगा विश्वविद्यालय थाना में पोस्टेड थी। प्रशिक्षु SI लक्ष्मी कुमारी ने गुरुवार रात करीब 12 बजे से 2 बजे के बीच सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। उसने गोली सिर में मारी है।

अंदर से बंद था दरवाजा

यह घटना श्यामा माई मंदिर परिसर स्थित पुलिसकर्मियों के लिए बनाए गए क्वार्टर में हुई है। इसकी जानकारी शुक्रवार सुबह उस समय मिली जब मृतका लक्ष्मी कुमारी की साथी और प्रशिक्षु SI ड्यूटी समाप्त होने पर अपने क्वार्टर पर गई। कमरा अंदर से बंद था। खटखटाने के बाद भी जब लक्ष्मी ने कमरा नहीं खोला तो उसने इसकी सूचना वरीय पुलिस पदाधिकारियों को दी।

महिला अविवाहित थी, शादी की बातचीत चल रही थी






थाना पुलिस ने जब वहां जाकर कमरा खोला तो जमीन पर प्रशिक्षु SI लाश पड़ी हुई थी। दाहिने हाथ में सर्विस रिवाल्वर थी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक वह अविवाहित थी। शादी के लिए बातचीत चल रही थी। जांच के लिए मुजफ्फरपुर से FSL की टीम बुलाई गई। साथियों ने बताया कि हाल ही में उन्होंने स्कूटी ली थी।

सनसनीखेज वारदात की जांच जारी




ट्रेनी महिला एसआई लक्ष्मी सुपौल जिले की मूल निवासी थी। सब इंस्पेक्टर की पोस्ट के लिए 2018 में चुनी गई थी। घटना की सूचना के बाद उसके पिता त्रिलोकी प्रसाद साह दरभंगा पहुंच चुके हैं। दरभंगा के सिटी एसपी अशोक कुमार प्रसाद और एसडीपीओ सदर कृष्ण नंदन कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हर एंगल से कर रहे हैं मामले की जांच

सिटी एसपी अशोक कुमार प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गुरुवार की देर रात 12 से 2 बजे के बीच लक्ष्मी ने अपने ही सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। सिटी एसपी ने कहा कि उसके दाहिने हाथ में अभी भी सर्विस रिवाल्वर पड़ा है। उन्होंने यह भी कहा कि आत्महत्या के अलावा दूसरे एंगल से भी घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी जानकारी मिल पाएगी। सिटी एसपी के मुताबिक सुपौल से लक्ष्मी के परिजन दरभंगा पहुंच चुके हैं। उनसे भी पूछताछ की जा रही है।

Next Story

विविध