Top
आंदोलन

टिकरी और सिंघू बॉर्डर पर किसानों ने तोड़ी बेरिकेडिंग, हिंसा की जतायी जा रही आशंका

Janjwar Desk
26 Jan 2021 4:11 AM GMT
टिकरी और सिंघू बॉर्डर पर किसानों ने तोड़ी बेरिकेडिंग, हिंसा की जतायी जा रही आशंका
x
ट्रैक्टर रैली के लिये कल दिल्ली पुलिस ने किसानों को सशर्त मंजूरी दी है, मगर आज सुबह ही टिकरी और सिंघू बॉर्डर पर किसानों द्वारा बैरीकेड तोड़े जाने की खबरें आ रही हैं, किसान बेरिकेड तोड़कर आगे निकल गये हैं, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने पोजिशन ले ली है...

जनज्वार। आज 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर पिछले 2 महीने से कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलनरत राजधानी में ट्रैक्टर रैली निकाल रहे हैं। ट्रैक्टर रैली के लिये कल दिल्ली पुलिस ने किसानों को सशर्त मंजूरी दी है, मगर आज सुबह ही टिकरी और सिंघू बॉर्डर पर किसानों द्वारा बैरीकेड तोड़े जाने की खबरें आ रही हैं। दिल्ली में हजारों किसान ट्रेक्टर लेकर घुस चुके हैं।

किसान बेरिकेड तोड़कर आगे निकल गये हैं, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने पोजिशन ले ली है।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि प्रदर्शनकारी किसानों ने दिल्ली-हरियाणा टीकरी सीमा पर पुलिस बैरिकेडिंग तोड़ दी। केंद्र के तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसान आज ट्रैक्टर रैली निकाल रहे हैं।

टिकरी और सिंघू बॉर्डर पर किसानों द्वारा बेरिकेडिंग तोड़े जाने के बाद गाजीपुर सीमा पर डीसीपी पूर्वी दिल्ली ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश पुलिस और किसान नेताओं के संपर्क में हैं। हमने किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान सुरक्षा निगरानी के लिए ड्रोन तैनात किए हैं, स्थिति काबू में है। हिंसा नहीं होने दी जायेगी।

गौरतलब है कि आज किसान रैली और गणतंत्र दिवस के बाद आज दिल्‍ली जाने के सभी रास्‍ते बंद कर दिये गये हैं। ट्रैक्‍टर परेड को देखते हुए ट्रैफिक एडवायजरी भी जारी कर दी गयी है।

Next Story

विविध

Share it