Top
आंदोलन

दिल्ली पुलिस ने कहा पत्रकार मनदीप पुनिया को दुर्व्यवहार और काम में बाधा डालने के लिए किया गिरफ्तार

Janjwar Desk
31 Jan 2021 7:46 AM GMT
दिल्ली पुलिस ने कहा पत्रकार मनदीप पुनिया को दुर्व्यवहार और काम में बाधा डालने के लिए किया गिरफ्तार
x
स्वतंत्र पत्रकार मनदीप पुनिया की गिरफ्तारी पर दिल्ली पुलिस की तरफ से बयान आया है कि उनकी गिरफ्तारी पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करने और लोकसेवकों के सिंघु सीमा पर कर्तव्यों का निर्वहन करने में बाधा डालने के लिए गिरफ्तार किया गया है...

जनज्वार। स्वतंत्र पत्रकार मनदीप पुनिया की गिरफ्तारी पर दिल्ली पुलिस की तरफ से बयान आया है कि उनकी गिरफ्तारी पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करने और लोकसेवकों के सिंघु सीमा पर कर्तव्यों का निर्वहन करने में बाधा डालने के लिए गिरफ्तार किया गया है।

एएनआई के इस ट्वीट पर तमाम लोगों ने कमेंट किये हैं। फैक्ट चैक ने ट्वीट किया है, 'मनदीप पुनिया ने कल खुलासा किया कि बीजेपी कार्यकर्ता शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे किसानों पर हमले में शामिल थे और आज दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। उनकी रिपोर्ट देखें।

संतोष सुब्बा कहते हैं, सत्य की रिपोर्टिंग नए भारत में पुलिस के लिए एक बाधा बन गई है!

सुनील विश्नोई कहते हैं, सच यह है कि मनदीप को इसलिए गिरफ्तार किया गया है क्योंकि वह दिल्ली पुलिस और भाजपा-आरएसएस के गुंडों के बीच के गठजोड़ को उजागर कर रहा था। मनदीप ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने उन भाजपा गुंडों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की, जो सिंघू सीमा पर पत्थर फेंक रहे थे, और वे स्थानीय नहीं थे। शर्म आती है ऐसे कृत्य पर।


Next Story

विविध

Share it