Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

'आया था गंगा का लाल बनकर, रह गया अडानी का दलाल बनकर' मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर भड़के आप सांसद संजय सिंह

Janjwar Desk
27 Feb 2023 8:13 AM GMT
आया था गंगा का लाल बनकर, रह गया अडानी का दलाल बनकर मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर भड़के आप सांसद संजय सिंह
x

file photo

Manish Sisodia Arrest : पीएम मोदी से अडानी के संबंध में तल्ख सवाल करते हुए उन्होंने कहा कि आपका सबसे करीबी दोस्त अडानी लाखों करोड़ों का घोटाला करके बैठा है, उसके खिलाफ सीबीआई कब कार्रवाई करेगी....

Manish Sisodia Arrest : कल 26 फरवरी को सीबीआई ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षामंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके खिलाफ आम आदमी पार्टी ने मोर्चा ले लिया है। आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट पर एक वीडियो जारी कर बताया है कि मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ आंदोलन करने पर दिल्ली पुलिस ने उन्हें और उनकी पार्टी के तमाम नेताओं को हिरासत में ले लिया है। वो पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहते हैं आया था गंगा का लाल बनकर, रह गया अडानी का दलाल बनकर। हम अडानी के नौकरों से नहीं डरते।'

मनीष सिसोदिया की सीबीआई द्वारा गिरफ्तारी के खिलाफ आज 27 फरवरी को आप के कार्यकर्ताओं द्वारा BJP मुख्यालय के बाहर ज़बरदस्त विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है और नारे लग रहे हैं मोदी जब भी डरता है, फ़र्ज़ी केस में गिरफ़्तारी करता है।

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद संजय सिंह वीडियो में कहते सुनायी दे रहे हैं, देश के सबसे लोकप्रिय शिक्षा मंत्री को मोदी सरकार के इशारे पर गिरफ्तार किया गया है। मनीष का गुनाह है कि वह दिल्ली के लाखों-करोड़ों बच्चों को अच्छी शिक्षा देने के प्रयास में दिन-रात लगे हुए हैं।

संजय सिंह बोले मोदी सरकार की किसी भी कार्रवाई से न हम झुकेंगे और न ही डरेंगे और न ही आपकी बंदरघुड़कियों से बैकफुट पर ही जायेंगे। संजय सिंह वीडियो में कहते सुनायी दे रहे हैं, कल मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद से आप के कई नेताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में रखा है और वह अपने कैमरे से उन तमाम आप नेताओं को दिखाते भी हैं।

संजय सिंह ने कहा नरेंद्र मोदी की तानाशाही के खिलाफ हमारा संघर्ष जारी रहेगा। पीएम मोदी से अडानी के संबंध में तल्ख सवाल करते हुए उन्होंने कहा कि आपका सबसे करीबी दोस्त अडानी लाखों करोड़ों का घोटाला करके बैठा है, उसके खिलाफ सीबीआई कब कार्रवाई करेगी।

संजय सिंह कहते है, आंदोलन से निकले लोग हैं इसलिए मोदी की इन बंदघुड़कियों से नहीं डरने वाले। पीएम मोदी की सरकार अडानी की नौकर है। अगर ऐसा नहीं होता तो सेबी, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट, ईडी ने अडानी पर अब तक क्या कार्रवाई की, देश को यह क्यों नहीं बता पा रहे हैं पीएम मोदी।

वह आगे कहते हैं, एक पते पर 6 कंपनियां खोलने वाले भ्रष्टाचारी अडानी ने 42 हजार करोड़ रुपये अपनी ही कंपनी पर लगाये, उस पर पीएम मोदी की ईडी-सीबीआई एक्शन क्यों नहीं ले रही। जिस अडानी के पोर्ट से हजारों करोड़ की ड्रग की गयी बरामद उस पर ईडी-सेबी, सीबीआई और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट, नारकोटिक्स डिपार्टमेंट क्यों चुप बैठे हैं।

इससे पहले मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर विरोध प्रकट करते हुए कहा है, 'मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी ने साबित कर दिया है कि भाजपा सरकार 2024 से पहले ही अपनी हार मान चुकी है, इसीलिए अलग-अलग प्रदेशों में विपक्षी राजनीतिक शक्तियों को झूठे मुक़दमों में फँसा रही है, लेकिन संघर्षशील लोग जेल जाने से नहीं डरते। सच को भला कब तक गिरफ़्तार रखा जा सकता है।'

आप के ट्वीटर हैंडल पर भी मनीष सिसोदिया गिरफ्तारी मामले में ट्वीट करते हुए कहा गया है, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जी को 100 करोड़ आबकारी नीति घोटाला मामले में सीबीआई ने गिरफ्तार किया है, खैर यह तो न्यायालय में तय होगा, लेकिन सरकार के जो 3 पालतू तोतें है वे ₹81000 करोड़ का कॉरपोरेट घोटाला करने वाले के यहां दस्तक देंगे कि नहीं, इस घोटाले पर सरकार का मौनव्रत टूटेगा कि नहीं? कहीं ऐसा तो नहीं कि ये घोटालेबाज बीजेपी नामक वाशिंग मशीन से धूल कर निकले हैं...!

Next Story

विविध