Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Ahmedabad News: मुस्लिम युवक को गरबा में देखकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने की गुंडई, बुरी तरह पीटा, ये है पूरा मामला

Janjwar Desk
28 Sep 2022 3:34 PM GMT
Ahmadabad News: मुस्लिम युवक को गरबा में देखकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने की गुंडई, बुरी तरह पीटा, ये है पूरा मामला
x

Ahmadabad News: मुस्लिम युवक को गरबा में देखकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने की गुंडई, बुरी तरह पीटा, ये है पूरा मामला

Ahmedabad News: अहमदाबाद के गरबा कार्यक्रम में दो मुस्लिम युवकों की विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर पिटाई कर दी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Ahmedabad News: अहमदाबाद के गरबा कार्यक्रम में दो मुस्लिम युवकों की विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर पिटाई कर दी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक विश्व हिंदू परिषद को सूचना मिली थी कि अहमदाबाद के एसपी रिंग रोड के पास हो रहे गरबा में दो मुस्लिम युवक किसी गलत मंशा से दाखिल हुए हैं।

सूचना मिलने पर वीएचपी और बजरंग दल के कार्यकर्ता गरबा मैदान में पहुंचे। यहां दोनों युवकों से पूछताछ की और कार्यक्रम में आने का कारण पूछा तो वह संतोषजनक उत्तर नहीं दे सके। बताया जा रहा है कि इसके बाद गुसाई भीड़ ने उन दोनों युवकों की पिटाई कर दी। वीडियो में पिटाई से एक युवक की कमीज भी फट गई। कुछ लोग युवकों की पिटाई कर रहें हैं। इस बीच कुछ लोग बीचबचाव कराते भी दिख रहें हैं।

मामले को लेकर पुलिस में अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है। वीडीयो वायरल होने के बाद पुलिस कार्यक्रम संयोजकों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। बता दें कोरोना के चलते दो साल बाद पूरे गुजरात में नवरात्रि के साथ गरबा का आयोजन हो रहा है। गरबा के आयोजन से पहले ही विहिप और बजरंग दल ने धार्मिक स्थल में दूसरे धर्म के लोगों की एंट्री के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की धमकी दी थी। इसके तहत हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता कई गरबा मैदानों में अचानक एंट्री करते हुए चेकिंग अभियान चला रहे हैं।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध