Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Owaisi ने फिर की नुपुर शर्मा को गिरफ्तार करने की मांग, कहा - 'BJP उन्हें बना सकती है सीएम पद का दावेदार'

Janjwar Desk
19 Jun 2022 3:06 AM GMT
Owaisi ने फिर की नुपुर शर्मा को गिरफ्तार करने की मांग, कहा - BJP उन्हें बना सकती है सीएम पद का दावेदार
x

Owaisi ने फिर की नुपुर शर्मा को गिरफ्तार करने की मांग, कहा - 'BJP उन्हें बना सकती है सीएम पद का दावेदार'

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief asaduddin Owaisi ) को भरोसा है कि नुपुर शर्मा 6 से 7 महीने में सियासी रिंग में वापसी करेंगी। दिल्ली में भाजपा उन्हें एक बड़े नेता के रूप में पेश करेगी।

हैदराबाद। पैगंबर मोहम्मद ( Prophet Mohammad ) पर विवादित बयान मामले में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief asaduddin Owaisi ) ने एक बार फिर भाजपा ( BJP ) से निलंबित नेता नुपुर शर्मा ( Nupur sharma ) को गिरफ्तार करने की मांग की है। न्होंने नये सिरे से आरोप लगाया है कि भाजपा उन्हें बचा रही है। साथ ही नया शिगूफा छोड़ते हुए उन्होंने कहा है कि मुझे भरोसा है कि वह 6 से 7 महीने में वह फिर से सियासी रिंग में वापस लौटेंगी। दिल्ली में भाजपा उन्हें एक बड़े नेता के रूप में पेश करेगी। नुपुर शर्मा को भाजपा दिल्ली में मुख्यमंत्री पद ( contender for Delhi CM post ) दावेदार भी बना सकती है।

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief asaduddin Owaisi ) ने कहा है कि पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान देकर दो समुदायों के बीच नफरत पैदा करने के लिए नूपुर शर्मा ( Nupur sharma ) को गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा के खिलाफ भारत के कानून के अनुसार कार्रवाई की जानी चाहिए। बता दें कि एक हफ्ते पहले भी नूपुर शर्मा के खिलाफ कोई एक्शन नहीं होने को लेकर ओवैसी ने व्यवस्था पर सवाल उठाए थे।

केवल सस्पेंड करने से काम नहीं चलेगा

ओवैसी ( AIMIM Chief asaduddin Owaisi ) ने 6 जून को मोदी सरकार ( Modi Government ) पर निशाना साधते हुए कहा था कि नूपुर शर्मा ( Nupur sharma ) को भाजपा से सस्पेंड करने से काम नहीं चलेगा। इसके साथ ही उन्होंने नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग उठाई थी। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि मोदी सरकार को इसइ मसले पर 10 दिन पहले एक्शन लेना था लेकिन तब पीएम से अपील के बावजूद कुछ नहीं हुआ। जब गल्फ देशों में मसला बड़ा हुआ तो भाजपा हरकत में आई और एक्शन लिया गया।

एआईएमआईएम चीफ ओवैसी ने कहा था कि खाड़ी देशों से दबाव बढ़ने के बाद भाजपा और मोदी ( PM Modi ) को ख्याल आया कि उनके प्रवक्ता ने कुछ किया है जिससे मुसलमान की भावना को ठेस पहुंची है।

पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

बता दें कि भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा ( Nupur sharma ) ने एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्णणी की थी। इस टिप्पणी को लेकर मुस्लिम देशों की तरफ से कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई। सऊदी अरब के अलावा कतर, पाकिस्तान, कुवैत, ईरान और इस्लामिक सहयोग संगठन ने भी इसकी निंदा की थी।

पार्टी से निलंबित होने के बाद नूपुर शर्मा ने माफी भी मांगी थी। नुपुर ( Nupur sharma ) ने कहा था कि मैं अपने शब्द वापस लेती हूं। मेरी मंशा किसी को ठेस पहुंचाने की नहीं थी। अगर मेरे शब्दों से किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है तो मैं अपने शब्द वापस लेती हूं।

Next Story

विविध