Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

UP Election को लेकर मचे घमासान के बीच अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, ट्विट कर दी जानकारी

Janjwar Desk
22 Dec 2021 11:11 AM GMT
Dimple yadav  wife akhile yadav
x

अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव तैयारियों के बीच इस बात की खबर आई है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव तैयारियों के बीच इस बात की खबर आई है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) की पत्नी डिंपल यादव ( Dimple Yadav ) कोरोना पॉजिटिव ( Coronavirus report Positive ) पाई गई हैं। खबर यह भी है अ​खिलेश यादव की बेटी भी कोरोना पॉजिटिव पाईं गई हैं। इस बात की सूचना डिपंल यादव ने खुद ट्विट कर दी है।

संपर्क में आने वाले लोग अपना टेस्ट कराएं

अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने ट्विट कर बताया है कि मैंने कोविड टेस्ट कराया है। मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है। मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं और कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे हैं। अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है। हाल-फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट जल्द कराएं।

दोनों सैंपल्स जीनोम सीक्वेसिंग के लिए भेजा गया

मां-बेटी की सपा प्रमुख अखिलेश यादव की बेटी टीना यादव भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। डिंपल यादव और उनकी बेटी के संक्रमित पाए जाने के बाद ओमिक्रॉन की जांच के लिए दोनों के सैंपल्स को अब जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजा गया है। बता दें कि अखिलेश यादव ने अभी तक वैक्सीन नहीं ली है।

आइसोलेशन में डिंपल और टीना

दूसरी तरफ डिप्टी सीएमओ डॉ. मिलिंद वर्धन ने बताया कि मां-बेटी दोनों में ही रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। जीनोम सीक्वेंसिंग भी कराई जा रही है। स्वास्थ विभाग की टीम इन लोगों के संपर्क में आए बाकी लोगों की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि दोनों ही लोगों में लक्षण नहीं है, दोनों को होम आइसोलेशन में रखा गया है।

ओमिक्रॉन के यूपी में 2 मरीज

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले एक बार फिर बढ़ रहे हैं। उत्तर प्रदेश में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के 2 संक्रमित मरीज पाए जा चुके हैं। पिछले 24 घंटे में राज्य में कोरोना के 23 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या भी बढ़कर 211 हो गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुंदेलखंड के झांसी, महोबा, चित्रकूट आदि जिलों में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा के लिए सरकारी अस्पतालों में बेडों की संख्या 100 से 200 करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि कोविड संक्रमण से बचाव और उपचार की व्यवस्थाओं को निरंतर प्रभावी बनाए रखा जाए। कोविड प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित कराया जाए।

Next Story

विविध