Top
कोविड -19

कोरोना पॉजिटिव अमित शाह मेदांता में हुए भर्ती, लगता है सरकारी अस्पतालों पर नहीं उन्हें भरोसा

Janjwar Desk
2 Aug 2020 12:54 PM GMT
कोरोना पॉजिटिव अमित शाह मेदांता में हुए भर्ती, लगता है सरकारी अस्पतालों पर नहीं उन्हें भरोसा
गृहमंत्री अमित शाह ने जैसे ही यह ट्विटर के माध्मय से यह जानकारी दी कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए, वे ट्विटर पर टाॅप ट्रेंड बन गए....

जनज्वार। गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार (2 August 2020) शाम ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए। उन्होंने मेदांता अस्पताल में अपनी कोरोना जांच करायी और रिपोर्ट पाजिटिव आई और इसके बाद वे डाॅक्टरों की सलाह पर वहीं अस्पताल में भर्ती हो गए। अमित शाह ऐसे वक्त में कोरोना से संक्रमित हुए हैं जब उन्हें पांच अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए होने वाले भूमि पूजन में जाना था।

अमित शाह ने यह भी बताया है कि वे अभी ठीक हैं। जानकारी के अनुसार, उनमें कोरोना के शुरुआती लक्षण हैं। अमित शाह के कोरोना से संक्रमित होने के ट्वीट पर लोग बड़ी संख्या में प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


नेहा नाम के एक ट्विटर एकाउंट से प्रतिक्रिया दी गई कि मोटा भाई कोई हेल्प की जरूरत हो तो बता देना। मो जीशान फारूकी नाम के ट्विटर हैंडल से पूछा गया कि आपको जमात में जाने की क्या जरूरत थी? महोम्मद आसीफ खान ने अमित शाह के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा. 'अमित शाह ने कौन सी जमात में शिरकत की थी'। गुलिस्ता अंजुम के आइएमगुलिस्ता ट्विटर हैंडल से लिखा गया : सर टेंशन मत लीजिए, कोरोना से मरने वाले 90 प्रतिशत गरीब हैं। स्वास्थ्य लिए शुभकामनाएं, वैसे सर क्या इसके जिम्मेदार भी जमाती हैं।

एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि हनुमान चालीसा का पाठ शुरू कीजिए, पांच तारीख से पहले स्वस्थ हो जाएंगे. किरण एस के काॅमरेडकिरण03 ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि अस्पताल मत जाइए। गौमाता से प्राप्त प्राकृतिक प्रोडक्ट का उपयोग कीजिए और साबित कीजिए कि यह कोविड से इलाज में मददगार है। किसी ने पूछा कि आरोग्य सेतु एप से नहीं पता लगाया क्या।


एक व्यक्ति ने लिखा कि अमित शाह को एम्स में भर्ती करावाओ जिसे नेहरू जी ने बनवाया है।

Next Story

विविध

Share it