राष्ट्रीय

Aryan Khan Drugs Case : आर्यन खान आर्थर रोड जेल से जमानत पर रिहा, मन्नत पहुंचे, शाहरूख-गौरी और सुहाना खान ने किया वेलकम

Janjwar Desk
30 Oct 2021 5:36 AM GMT
Aryan Khan Drugs Case : आर्यन खान आर्थर रोड जेल से जमानत पर रिहा, मन्नत पहुंचे, शाहरूख-गौरी और सुहाना खान ने किया वेलकम
x

आर्यन खान आर्थर रोड जेल से जमानत पर रिहा।

Aryan Khan Drugs Case: मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स केस में कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद आर्यन खान को आर्थर रोड जेल से रिहा कर दिया गया है। शाहरुख और गौरी ने बेटे के स्वागत के लिए मन्नत को भी सजा दिया है।

Aryan Khan Drugs Case: मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स केस में कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद आर्यन खान को आर्थर रोड जेल से रिहा कर दिया गया है। आर्यन के जेल से बाहर निकलते ही बॉलीवुड बादशाह और उनके पिता शाहरूख खान ने उन्हें लपककर गले लगा लिया। इसके बाद पिता के साथ आर्यन खान अपने घर मन्नत के लिए रवाना हो गए। उनकी रिहाई पर शाहरूख खान ( Shahrukh Khan ) ने खुदा का शुक्रिया अदा किया। जमानत पर रिहा होने के बाद आर्यन खान मन्नत पहुंच गए हैं। मन्नत के मेन गेट पर मां गौरी खान और बहन सुहाना खान ने उनका वेलकम किया।

इससे पहले आर्यन खान ड्रग्स केस ( Aryan Khan Drugs Case) जैसे ही जेल से बाहर निकले, शाहरुख के बॉडीगार्ड ने उसके लिए रास्ता बनाया और उसे तुरंत गाड़ी में बैठा दिया। इस दौरान शाहरुख गाड़ी से बाहर नहीं निकले।

Also read : Uttar Pradesh Crime News : साढ़े पांच लाख का इनामी डकैत गौरी यादव एनकाउंटर में ढेर, एके-47 बरामद

समर्थकों में खुशी की लहर, कहा - वेलकम आर्यन

इस मौके पर आर्थर रोड जेल के बाहर भारी संख्या में शाहरूख खान के सर्थक जमा थे। आर्यन खान को जेल से बाहर निकलते देख समर्थकों के चेहरे पर खुशी छा गई। सभी ने आर्यन और शाहरूख का वेलकम वाले पोस्टर्स और बैनर्स के स्वागत किया। इसी तरह शाहरूख के बंगले मन्नत के बाहर भी भारी संख्या में उनके चाहने वाले लोग जमा है। फैंस और मीडिया के लोग शाहरुख के घर मन्नत और ऑर्थर रोड जेल के बाहर जमा हैं। वहीं शाहरुख और गौरी ने बेटे के स्वागत के लिए मन्नत को भी सजा दिया है।

गौरी और सुहाना खान कर रही हैं आर्यन का इंतजार

जहां आर्यन खान ( Aryan Khan ) की आर्थर रोड जेल से रिहाई के बाद उनके समर्थकों में खुशी की लहर है, वहीं उनका घर यानि मन्नत के मेन गेट पर उनकी मां गौरी खान और बहन सुहाना खान भी उनके पहुंचने का बेसब्री से इंतजार कर रही है। घर के बाहर भारी संख्या में समर्थक भी आर्यन को देखने के लिए सुबह से ही इंतजार कर रहे हैं।

Also Read : By Election 2021 : 13 राज्यों की 29 विधानसभा और 3 लोकसभा सीटों पर जारी है मतदान, बीजेपी-कांग्रेस के बीच संग्राम

आर्यन को इन शर्तों का करना होगा पालन

बॉम्बे हाईकोर्ट ने 14 जमानत की शर्तों के साथ पांच पन्नों का बेल आर्डर जारी किया है। इसमें पासपोर्ट सरेंडर करने, गवाहों को प्रभावित नहीं करने या सह आरोपियों से संपर्क करना और हर हफ्ते शुक्रवार को एनसीबी कार्यालय में पेश होने की शर्ते हैं। कोर्ट ने जमानत के लिए एक या दो जमानतदारों के साथ 1 लाख रुपए का व्यक्ति बांड निर्धारित किया है। अभिनेत्री जूही चावला उनकी जमानतदार बनी हैं।

Next Story

विविध

Share it