राष्ट्रीय

Aryan Khan Case: आर्यन खान की बुरी आदतें सुधारेगा ये शख्स, ऋतिक रोशन को भी दे चुके लाइफ लेसन

Janjwar Desk
26 Nov 2021 3:27 AM GMT
Aryan Khan Case: आर्यन खान की बुरी आदतें सुधारेगा ये शख्स, ऋतिक रोशन को भी दे चुके लाइफ लेसन
x
(ड्रग्स केस के बाद आर्यन का भविष्य सुधारने की कोशिश)
Aryan Khan Case: लाइफ कोच के जरिए आर्यन खान की बिगड़ी हुई जिंदगी को वापस ढर्रे पर लाने की कोशिश होगी। जल्द आर्यन खान लाइफ कोच के लाइफ सेशन्स को ज्वाइन करेंगे...

Aryan Khan Case: मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आरोपी आर्यन खान (Aryan Khan Drugs) को जमानत मिले करीब एक महीने बीत चुके है। ऐसे में पिता शाहरुख और मां गौरी बेटे की जिंदगी को वापस पटरी पर लाने की तैयारी कर रहे हैं। इसी क्रम में ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान के लिए एक लाइफ कोच रखने की तैयारी हो रही है। बॉलीवुड के मशहूर लाइफ कोच अरफीन खान बहुत जल्द आर्यन को बेहतर जिंदगी जीने की टिप्स देंगे।

सूत्रों के अनुसार, लाइफ कोच के जरिए आर्यन खान की बिगड़ी हुई जिंदगी को वापस ढर्रे पर लाने की कोशिश होगी। जल्द आर्यन खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने लाइफ कोच अरफीन खान (Arfeen Khan) के लाइफ सेशन्स को ज्वाइन करेंगे। आर्यन से पहले रितिक रोशन और भूमि पेडनेकर जैसे बड़े स्टार्स उनसे अच्छे जीवन जीने की कला सीख चुके है।

जानिए कौन है अफरीन खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में लाइफ कोच अफरीन खान एक जाना माना नाम है। अरफीन को बॉलीवुड में काफी पसंद किया जाता है, इस बात का सबूत उनका इंस्टाग्राम एकाउंट है। जहां शाहरुख खान (Shahrukh Khan), लकी आली, रितिक रोशन जैसे बड़े स्टार्स के साथ उनकी तस्वीरें हैं। अरफीन खान तब सुर्खियों में छाए थे जब उन्होंने ऋतिक रोशन को सेशन देने शुरू किए थे। रिपोर्ट की मानें तो सुजैन खान से तलाक लेने के बाद ऋतिक रोशन सबसे पहले अरफीन के पास ही गए थे। अरफीन के सेशन्स को ज्वाइन करने के बाद धीरे-धीरे ऋतिक रोशन की जिंदगी भी पटरी पर वापस आने लगी थी।

एक्टर ऋतिक रोशन के साथ लाइफ कोच अफरीन

अरफीन की अपनी वेबसाइट की मानें तो वो इस फील्ड में पिछले 25 सालों से हैं और करीब 47 देशों के 6 लाख लोगों को लाइफ कोचिंग दे चुके हैं। उनका ऑफिस मुंबई के साथ यूके में भी स्थित है।

अफरीन से जल्द मिलेंगे आर्यन खान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान जल्द ही अरफीन खान से मिलने वाले हैं। ड्रग्स केस में करीब 26 दिन जेल में रहने के बाद आर्यन खान जमानत पर हैं। मुंबई हाई कोर्ट से बेल मिलने के बाद से आर्यन खान अपने घर में ही कैद हो चुके हैं। हर शुक्रवार के दिन आर्यन एनसीबी ऑफिस में हाजिरी लगाने के लिए अपने घर से निकलते हैं। उन्हें किसी तरह को पार्टी या समारोह लेने पर रोक है।

जमानत देने से पहले कोर्ट ने उनके सामने कुछ शर्तें रखी थी जिसमें से एक के अनुसार आर्यन खान कोर्ट के अगले आदेश तक आर्यन खान विदेश भी नहीं जा सके। पिछले दिनों शुक्रवार को अपने जन्मदिन पर भी आर्यन खान को एनसीबी दफ्तर के चक्कर काटने पड़े थे। इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।

क्या है आर्यन ड्रग्स मामला

आर्यन खान को एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) 3 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप से गिरफ्तार किया था। आर्यन खान पर अपने दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के साथ मिलकर ड्रग्स का सेवन करने के आरोप लगे थे। आर्यन खान के साथ ही साथ एनसीबी ने अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को गिरफ्तार किया था। फिलहाल के लिए इस मामले में आर्यन खान और उनके दोस्तों को सबूतों के अभाव में बॉम्बे हाईकोर्ट की ओर से क्लीन चिट मिल चुका है।

Next Story

विविध

Share it