Top
राष्ट्रीय

फर्जी TRP मामला : BARC इंडिया ने REPUBLIC TV नेटवर्क के जवाब पर आश्चर्य जताया

Janjwar Desk
18 Oct 2020 1:45 PM GMT
फर्जी TRP मामला : BARC इंडिया ने REPUBLIC TV नेटवर्क के जवाब पर आश्चर्य जताया
x
इससे पहले रिपब्लिक नेटवर्क ने दावा किया था कि चैनल के साथ ई-मेल एक्सचेंज में बार्क की प्रतिक्रिया मुंबई पुलिस प्रमुख परमबीर सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों के विपरीत है.....

मुंबई। ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क) ने न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी नेटवर्क पर गोपनीय संचार का खुलासा करने और उसे गलत तरीके से पेश करने के लिए हमला बोला है।

बार्क इंडिया ने एक बयान में कहा कि उसने इस मामले में चल रही जांच पर कोई टिप्पणी नहीं की है और वह जांच एजेंसियों को जरूरी मदद मुहैया कर रहा है।

बार्क इंडिया निजी और गोपनीय संचार का खुलासा करके और उसी को गलत बताते हुए रिपब्लिक नेटवर्क की कार्रवाइयों से काफी निराश है। बार्क इंडिया दोहराता है कि उसने इस मामले में जारी जांच पर टिप्पणी नहीं की है। यह रिपब्लिक नेटवर्क की कार्रवाई पर निराशा व्यक्त करता है।

इससे पहले रिपब्लिक नेटवर्क ने दावा किया था कि चैनल के साथ ई-मेल एक्सचेंज में बार्क की प्रतिक्रिया मुंबई पुलिस प्रमुख परमबीर सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों के विपरीत है।

इस महीने की शुरूआत में, मुंबई पुलिस ने कम से कम तीन टीवी चैनलों द्वारा टीआरपी (टेलीविजन रेटिंग पॉइंट) डेटा में हेरफेर करने के एक बड़ी धोखाधड़ी का भंडाफोड़ किया था और इसके संबंध में गिरफ्तारियां भी कीं।

Next Story

विविध

Share it