Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Bettiah News: बिहार के बेतिया में अंधाधुंध फायरिंग में एक परिवार के 4 लोग घायल, 1 आरोपी गिरफ्तार

Janjwar Desk
13 Oct 2022 3:15 PM GMT
Bettiah News: बिहार के बेतिया में अंधाधुंध फायरिंग में एक परिवार के 4 लोग घायल, 1 आरोपी गिरफ्तार
x
Bettiah News: बिहार के बेगूसराय जिलें में हुए गोलीकांड को लेकर पिछले दिनों हर तरफ चर्चा हो रही थी। अभी तक लोग इस घटना को भूले नहीं थे कि अब एक बार फिर बिहार के पश्चिम चंपारण से अंधाधुंध फायरिंग की खबर आ रही है

Bettiah News: बिहार के बेगूसराय जिलें में हुए गोलीकांड को लेकर पिछले दिनों हर तरफ चर्चा हो रही थी। अभी तक लोग इस घटना को भूले नहीं थे कि अब एक बार फिर बिहार के पश्चिम चंपारण से अंधाधुंध फायरिंग की खबर आ रही है, जिसके बाद राज्य में जंगलराज रिटर्न्स तक की बात हो रही है। कहा जा रहा कि बेतिया से 20 किलोमीटर दूर योगापट्टी थाना इलाके में अंधाधुंध गोलीबारी हुई है।

आपसी रंजिश में दिया घटना को अंजाम

योगापट्टी थाना पुलिस के मुताबिक, घटना को आपसी रंजिश में अंजाम दिया है। वारदात के लिए तीन शूटरों को किराए पर बाहर से बुलाया गया था। इसमें एक एक शूटर को गांव वालों ने पकड़ लिया था, जिसे पुलिस ने पहुंचने पर अपनी गिरफ्त में ले लिया है। वहीं घायलों को इलाज के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में वार्ड सदस्य राजा बाबू पटेल, विजय पटेल और रुस्तम मिया सहित 7 लोगों को गोली लगी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस घटना के बाद आसपास के लोग दहशत में है। इस फायरिंग में चार लोग घायल है, जिनमें वार्ड सदस्य का भी नाम शामिल है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों में राजा बाबू पटेल, विजय कुमार पटेल, सुधन मांझी व रुस्तम मियां का नाम शामिल है। सभी का इलाज चल रहा है।

आरोपियों ने ग्रामीणों पर की फायरिंग

वही, इस घटना के बारे में घायल ने बताया कि वो अपने सभी भाइयों के साथ घर के आँगन में बैठा था। तभी बाइक से अपराधी आए और उन्होंने निशाना बनाकर फायरिंग शुरू कर दी थी। अपराधी ने ग्रामीणों पर भी तीन फायरिंग की थी, जिसकी वजह से अन्य लोगों को भी गोलियां लग गई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। पुलिस भी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध