राष्ट्रीय

IT Raid पर Sonu Sood का बड़ा खुलासा, कहा 2 पार्टियों ने ऑफर की थी राज्यसभा सीट, लेकिन मैंने इनकार कर दिया

Janjwar Desk
22 Sep 2021 3:34 AM GMT
IT Raid पर Sonu Sood का बड़ा खुलासा, कहा 2 पार्टियों ने ऑफर की थी राज्यसभा सीट, लेकिन मैंने इनकार कर दिया
x

(IT रेड पर खुलकर बोले सोनू सूद)

मुझे रेड से पहले दो पार्टियों की तरफ से राज्यसभा की सीट का ऑफर मिल चुका है। लेकिन मैंने इसे ठुकरा दिया। सोनू सूद ने ये भी कहा कि, मैंने अपना काम किया, उन्होंने अपना...

Sonu Sood IT Raid (जनज्वार): बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood IT Raid) इन दिनों टैक्स चोरी के आरोपों नें घिरे हुए है। बता दें कि आईटी के अधिकारियों ने सोनू पर 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का आरोप लगाया है। वहीं अब इस मामले पर सोनू सूद ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। हाल ही अभिनेता ने कहा कि, मैंने कभी कुछ गलत नहीं किया है, मुझे दो बार राज्यसभा सीट का ऑफर भी मिल चुका है।

टीवी चैनल एनडीटीवी से बात करते हुए सोनू ने कहा कि, मैंने कोई कानून नहीं तोड़ा है। फिर भी टैक्स अधिकारियों ने मुझसे लगातार 4 दिनों तक पूछताछ की। उस पूछताछ में उन्होंने जो भी सवाल पूछे मैंने उनके सही-सही जवाब दे दिए, जो भी पेपर चाहिए थे वो भी मैंने उन्हें दे दिए हैं।

उन्होंने आगे बताया कि, मुझे रेड से पहले दो पार्टियों की तरफ से राज्यसभा (Rajyasabha) की सीट का ऑफर मिल चुका है। लेकिन मैंने इसे ठुकरा दिया। सोनू सूद ने ये भी कहा कि, मैंने अपना काम किया, उन्होंने अपना। उन्होंने जो भी सवाल उठाए, हमने उनके हर एक का जवाब पूरे पेपर्स के साथ दिया। और ये मेरा फर्ज भी है।

इस सबके के पीछे 'राजनीतिक उद्देश्‍य' होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, मैं अभी किसी निष्‍कर्ष पर नहीं पहुंचा हूं। और एजुकेशन को लेकर मैं काम कर रहा हूं। मैं खुले विचारों वाला इंसान हूं। कभी भी कोई भी राज्‍य मुझे बुलाएगा, तो मैं उनकी मदद जरूर करूंगा।

सोनू ने बताया कि, ये जो कुछ हुआ है, उससे मैं बिल्कुल भी विचलित नहीं होने वाला हूं। और ना ही मैं रुकने नहीं वाला, काम जारी रहेगा। अभी मीलों का सफर तय करना है। और लोगों की मदद के लिए मैं दिन-रात काम करता रहूंगा।

Next Story

विविध

Share it