Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

अब Bihar Vidhansabha Parisar में मिली शराब की बोतलें, तेजस्‍वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार से कहा - लिहाज करो, इस्तीफा दो

Janjwar Desk
30 Nov 2021 8:23 AM GMT
Floot Test से पहले बिहार को खंगाल रही है CBI, कहीं सिसोदिया की तर्ज पर Tejashwi Yadav को फंसाने की तैयारी तो नहीं!
x

Floot Test से पहले बिहार को खंगाल रही है CBI, कहीं सिसोदिया की तर्ज पर Tejashwi Yadav को फंसाने की तैयारी तो नहीं!

Bihar Vidhansabha Parisar : बिहार विधानसभा परिसर से शराब की खाली बाेतलें मिली हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने इसको लेकर मुख्‍यमंत्री से इस्‍तीफे की मांग कर दी है।

Bihar Vidhansabha Parisar : बिहार विधानसभा परिसर (Bihar Assembly Campus) से शराब की खाली बाेतलें मिली हैं। इससे सनसनी फैल गई। सियासत भी होने लगी है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने इसको लेकर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) से इस्‍तीफे की मांग कर दी है। उन्‍होंने कहा है कि सीएम के चैंबर से महज सौ मीटर की दूरी पर शराब की बोतलें कैसे मिल गई।

नीतीश की रिएल पिक्चर आई सामने

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सीएम के चैंबर से महज सौ मीटर की दूरी पर शराब की बोतलें कैसे मिल गई। जहां बैठे हैं, वहीं शराब की बोतलें मिल रही हैं। सीएम नीतीश को खुद आकर देखना चाहिए। वरना, बाद में वे कहेंगे कि हमने तो देखा ही नहीं। पानी की बोतलें होंगी। तेजस्‍वी ने कहा कि यहीं पर सीएम नीतीश कुमार ने शराबबंदी का संकल्‍प लिया था। अब तो शराबबंदी का रियल पिक्‍चर सामने आ गया है।

विपक्ष को मिला बोलने का मौका

बता दें कि बिहार विधानसभा की पार्किंग एरिया में शराब की खाली बोतलें पड़ी थीं। एक दिन पहले ही सोमवार को विधानसभा के शीतकालीन सत्र के पहले दिन मुख्‍यमंत्री समेत अन्‍य लोगों ने शराबबंदी की शपथ ली थी। ऐसे में विधानसभा परिसर में शराब की खाली बोतलें मिलना कई सवाल खड़े करता है। वह भी उस स्थिति में जबकि सत्र चल रहा है। सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम हैं। ऐसे में बाइक पार्किंग एरिया में कचरे में शराब की कई खाली बोतलें फेंकी हुई थी।

नीतीश के राज में शराब और अपराध की छूट है

शराब की बोतलें मिलने के बाद राजद के विधायकों के साथ घूम-घूमकर तेजस्‍वी ने शराब की बोतलें परिसर में देखीं। उन्‍होंने इसके बाद सीएम नीतीश कुमार पर सीधे निशाना साधा। तेजस्वी यादव ने कहा कि विधानसभा लोकतंत्र का मंदिर है। यहां कल ही शपथ ली गई थी। परिसर के अंदर बोतल मिलना पूरी तरह से सीएम नीतीश कुमार की विफलता है। शपथग्रहण बिल्‍कुल नौटंकी है। यदि प्रशासन के लोग मिले नहीं हैं तो यहां कैसे बोतलें आ गईं। आखिरकार गृह मंत्री कहां सोए हुए हैं। कहा कि जब सीएम की गाड़ी चलती है तो एक किलोमीटर दूर तक गाड़‍ियां रोक दी जाती हैं। लेकिन जहां वे बैठते हैं वहां 50 से 100 मीटर की दूरी में बोतलें मिलती हैं तो क्‍या समझा जाए। होम मिनस्‍टर तो सीएम खुद हैं। पुलिस भी उन्‍हीं के अंदर है। उन्‍होंने कहा कि सरकार कोई जवाब नहीं देगी। कहेगी कि यह विपक्ष की साजिश है। हम न बनावटी हैं न मिलावटी हैं। शराब माफिया के सीएम की तस्‍वीर भी हमने देखी हैं। भ्रष्‍टाचार, शराब, अपराध की छूट है।

Next Story

विविध