Top
बिहार

बिहार बीजेपी दफ्तर तक पहुंचा कोरोना का संक्रमण, 24 नेता पॉजिटिव मिले, ऑफिस किया जाएगा सील

Janjwar Desk
14 July 2020 1:02 PM GMT
बिहार बीजेपी दफ्तर तक पहुंचा कोरोना का संक्रमण, 24 नेता पॉजिटिव मिले, ऑफिस किया जाएगा सील
x

File photo

कोरोना का संक्रमण बिहार में लगातार बढ़ता जा रहा है। बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय में भी संक्रमण पहुंच गया है।

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार में कोरोना संक्रमण का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। कई बड़े नेताओं, अधिकारियों, डॉक्टरों के संक्रमित पाए जाने के बाद अब इसका दायरा बीजेपी दफ्तर तक पहुंच गया है।

विधानसभा चुनावों को देखते हुए दफ्तर में लगातार चुनावी तैयारियां चल रहीं थीं। पार्टी ऑफिस में बैठकें हो रहीं थीं। वर्चुअल रैली भी यहीं से आयोजित हो रही थी। कोरोना संक्रमण का दायरा पहुंचने के कारण अब चुनावी तैयारियों को भी झटका लगना तय है।

बताया जा रहा है कि संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ, प्रदेश महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष राधा मोहन शर्मा की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इन्हें होम क्वारन्टीन कर दिया गया है।

पटना स्थित बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय से जुड़े लगभग 100 नेताओं-कार्यकर्ताओं के सैंपल स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा लिए गए थे। मंगलवार को आई रिपोर्ट के अनुसार इनमें से 24 की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बीजेपी दफ्तर को सील कर दिया जाएगा और अब इसे सेनेटाइज किए जाने की प्रक्रिया की जाएगी।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने मीडिया से कहा कि एक व्यक्ति कुछ दिन पहले कार्यालय आए थे। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हम लोगों ने पार्टी कार्यालय से जुड़े सभी लोगों का टेस्ट कराया है। नेताओं के अतिरिक्त यहां स्थित कॉल सेंटर में काम करने वालों सहित 100 से ज्यादा लोगों के सैंपल दिए गए थे। इनमें से 24 लोग पॉजिटिव आए हैं। हमने सभी को होम क्वेरेन्टीन में रहने को कह दिया है। वैसे अभी यह रैपिड टेस्ट की रिपोर्ट है। RTPCR की रिपोर्ट अभी नहीं आई है। उस रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

राज्य में कोरोना संक्रमण का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। मरीजों का आंकड़ा 17 हजार को पार कर गया है। सोमवार को एक मंत्री भी पॉजिटिव पाए गए हैं। मंगलवार को गृह विभाग के बड़े ऑफिसर की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। पिछले 24 घँटे में दो डॉक्टरों की संक्रमण से मौत हो चुकी है।

Next Story

विविध

Share it