बिहार

Bihar News: बिहार के जमुई में दिखी 'हम दिल दे चुके सनम' की रियल कहानी, पति ने कराई प्रेमी से पत्नी की शादी

Janjwar Desk
28 Dec 2021 7:25 AM GMT
bihar news
x

(जमुई में पति ने अपनी पत्नि की शादी उसके प्रेमी से कराई)

जमुई की इस दिलचस्प कहानी को जिसने भी सुना आश्‍चर्य जताया। यहां प्यार में हद से गुजरने वाली प्रेमिका ने अपने पति के सामने ही प्रेमी से शादी रचा ली...

Bihar News: साल 1999 में आई सुपरहिट फिल्‍म 'हम दिल दे चुके सनम' की फिल्‍मी कहानी बिहार (Bihar) के जमुई (Jamui) जिले के रहने वाले एक पति ने असलियत में सच करके दिखा दी। उसने फिल्‍म के मुख्‍य नायक अजय देवगन का किरदार निभाते हुए अपनी पत्‍नी की शादी उसके साथ बंगलौर में काम कर रहे उसके प्रेमी के साथ करवा दी।

फिल्‍म में अजय देवगन की पत्‍नी का किरदार ऐश्‍वर्या राय और प्रेमी का किरदार सलमान खान ने निभाया था। यहां ऐश्‍वर्या राय की भूमिका में बिहार की विवाहिता थी और प्रेमी सलमान खान की भूमिका में बंगलौर का विकास। दोबारा शादी कर पति के सामने प्रेमी के साथ पत्नी चली गई। और वीडियो वायरल हो गया।

पति के सामने प्रेमी ने भरी प्रेमिका की मांग

जमुई की इस दिलचस्प कहानी को जिसने भी सुना आश्‍चर्य जताया। यहां प्यार में हद से गुजरने वाली प्रेमिका ने अपने पति के सामने ही प्रेमी से शादी रचा ली। दरअसल मामला बंगलौर से जुड़ा है, जहां 26 दिसंबर को पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी के साथ करवा दी। पत्नी-पत्नी व प्रेमी जमुई जिले के ही अलग-अलग गांव में रहते हैं। हालांकि दोनों की फिल्मी शादी का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, खैरा प्रखंड के डांसिडीह गांव निवासी गुरु रविदास की पुत्री शिवानी कुमारी की शादी दो वर्ष पूर्व सोनो थाना क्षेत्र के बल्थर गांव निवासी विकास दास के साथ हुई थी। दोनों पति-पत्नी के रूप में रह रहे थे। विकास बेंगलोर के एक कंपनी में काम करता है जिस वजह से शादी के कुछ महीने बाद ही विकास अपनी पत्नी शिवानी को भी साथ लेकर बेंगलोर चला गया। कंपनी में दोनों काम करने लगे।

जमुई की प्रेमिका बंगलौर का प्रेमी

इस दौरान झाझा प्रखंड के जमुक़ाबर गांव निवासी प्रकाश दास के पुत्र सचिन कुमार से शिवानी की मुलाकात हुई थी, धीरे-धीरे दोनों में बातें होने लगी फिर बात प्यार में बदल गया और दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ गई। एक दिन शिवानी ने अपने पति के साथ कह कि वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहता है।

आखिरकार पत्नी की बेवफाई के बाद विकास ने स्वयं गवाह बनकर अपनी पत्नी की शादी सचिन से करवा दी। अपने सामने ही प्रेमी से अपनी पत्‍नी की मांग में सिंदूर दिलवा दिया। फिलहाल इस शादी को लेकर परिवार वालों द्वारा किसी प्रकार की प्रतिक्रिया तो नहीं आई है और न ही अबतक किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी है।

Next Story

विविध