Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

Bihar News: पूर्व RJD विधायक और IAS अफसर पर दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप, महिला ने मदद की लगाई गुहार

Janjwar Desk
20 Nov 2021 4:01 AM GMT
Bihar Crime News : हाय रे सुशासन! छेड़खानी का विरोध किया तो युवती की काटी नाक, बाल पकड़कर जमीन पर घसीटा
x

Bihar Crime News : हाय रे सुशासन! छेड़खानी का विरोध किया तो युवती की काटी नाक, बाल पकड़कर जमीन पर घसीटा

Bihar News: पीड़िता ने बताया कि 2016 में जब उसने थाने में मामला दर्ज कराने की कोशिश की तो पूर्व विधायक ने उसकी मांग में सिंदूर भर दिया और कहा कि आज से तुम मेरी पत्नी हो...

Bihar News: बिहार में RJD के पूर्व विधायक और IAS अफसर के शोषण से पीड़ित महिला ने कोर्ट से मदद की गुहार लगाई है। महिला का आरोप है कि आरजेडी (RJD) के पूर्व विधायक गुलाब यादव और 1997 बैच के आईएएस ऑफिसर संजीव हंस ने उसके साथ कई दिनों तक दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी करता रहा। महिला का आरोप है कि पूर्व विधायक से उसका एक बच्चा भी है। अफसरशाही से पीड़ित महिला ने न्याय के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। साथ ही RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव से भी मदद की अपील की है।

बंदूक की नोंक पर दुष्कर्म

महिला के अनुसार, साल 2016 में काम के सिलसिले में उसकी मुलाकात तत्कालीन RJD विधायक गुलाब यादव से हुई थी। विधायक ने उसे फरवरी 2016 को पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र स्थित रुकनपुरा मोहल्ले में अपने आवास पर बुलाया। महिला का आरोप है कि तत्कालिन विधायक ने उसे प्रलोभन दिया कि उसे राज्य महिला आयोग का सदस्य बनवा देंगे। महिला इस झांसे में आ गई। महिला ने बताया कि, "इसके बाद गुलाब यादव ने उसे अपने फ्लैट पर बुलाया और बंदूक की नोंक पर दुष्कर्म किया।

विधायक ने मांग मे भरा सिंदूर- पीड़ित महिला

पीड़िता ने बताया कि 2016 में जब उसने थाने में मामला दर्ज कराने की कोशिश की तो पूर्व विधायक ने उसकी मांग में सिंदूर भर दिया और कहा कि आज से तुम मेरी पत्नी हो। महिला का आरोप है कि पूर्व विधायक ने तब उससे कहा था कि "मैं जल्द अपनी पत्नी से तलाक ले लूंगा और तुमसे शादी कर लूंगा।" शादी का झांसा देखर उसने महिला को मना लिया और कुछ दिन बाद दिल्ली के एक इंस्टीट्यूट में पढ़ने के लिए भेज दिया।

पुणे के होटल में IAS ऑफिसर ने किया रेप

महिला ने बताया कि जब वह दिल्ली में थी तो एक दिन फोन कर पूर्व विधायक गुलाब यादव ने उसे पुणे के एक होटल में बुलाया। विधाक ने फोन पर कहा कि उसने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया है। महिला जब पुणे पहुंची तो उसके साथ फिर एक बार धोखा हुआ। पुणे के होटल के कमरे में पहले से बिहार कैडर का एक IAS अधिकारी संजीव हंस मौजूद था। महिला का आरोप है कि, "होटल के कमरे में ही खाने के दौरान IAS अधिकारी ने नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया और दोनों ने मिलकर दुष्कर्म किया। पूर्व विधायक ने इसका वीडियो भी बना लिया।" फिर दुष्कर्म का ये सिलसिला आगे भी जारी रहा। दोनों आरोपित पीड़ित महिला को दिल्ली के विभिन्न होटलों में बुलाते और वीडियो से ब्लैकमेल कर घिनौनी हरकत करते थे।

बच्चे की DNA टेस्ट की मांग

महिला ने दोनों आरोपियों को खिलाफ दानापुर कोर्ट ने मुकदमा दर्ज कराया है। महिला के अनुसार, RJD के पूर्व विधायक गुलाब यादव और राज्य सरकार के एक अफसर ने उसके साथ कई दिनों तक दुष्कर्म किया। इस दौरान उन्होंने महिला का वीडियो भी बना लिया और ब्लैकमेल करते रहे। महिला ने बताया कि उसने इससे पहले साल 2020 में दोनों पर कार्रवाई के लिए जरूरी दस्तावेज सरकार के पास भेजा था, लेकिन तब कोई कार्रवाई नहीं हुई। जब थाने में भी केस दर्ज नहीं किया गया तो उसने कोर्ट में केस दर्ज कराया। महिला का एक बच्चा भी है। महिला ने कहा, "हमारे बच्चे का DNA टेस्ट करा लिया जाए। मामला स्पष्ट हो जाएगा।"

तेज प्रताप से मदद की गुहार

गुरुवार, 18 नवंबर को महिला तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के पास मदद के लिए पहुंची। महिला ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि केस दर्ज कराने के बाद उसपर लगातार दबाव बनाया जा रहा है। महिला ने कहा, "हमारी हत्या हो सकती है। अगर ऐसा कुछ हुआ तो इसके जिम्मेदार गुलाब यादव और अफसर होंगे।"



Next Story