Top
बिहार

नेपाल के रास्ते बिहार में घुसने की फिराक में जैश ए मोहम्मद और तालिबानी आतंकी, हाई एलर्ट

Janjwar Desk
30 Jun 2020 1:30 AM GMT
नेपाल के रास्ते बिहार में घुसने की फिराक में जैश ए मोहम्मद और तालिबानी आतंकी, हाई एलर्ट

बिहार स्पेशल ब्रांच ने राज्य के सभी जिलों की पुलिस को सतर्क कर दिया है। एनआईए के कंट्रोल रूम को धमकी भरा पत्र मिला है....

जनज्वार ब्यूरो/पटना। नेपाल के रास्ते कई आतंकी देश मे घुसपैठ की फिराक में हैं। पाकिस्तानी एजेंसी आईएसआई ने इसकी साजिश रची है। बिहार स्पेशल ब्रांच ने राज्य के सभी जिलों के एसपी को इसकी सूचना देते हुए एलर्ट कर दिया है। एनआईए के कंट्रोल रूम को धमकी भरा पत्र मिला है।

उपलब्ध जानकारी के अनुसार, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने यह सारी साजिश रची है। पाकिस्तानी सेना द्वारा प्रशिक्षित किए गए जैश ए मोहम्मद और तालिबान के 5-6 आतंकी देश में घुसने की फिराक में हैं। इन आतंकियों को नेपाल के रास्ते बिहार में प्रवेश कराने की साजिश रची गई है। इसे देखते हुए स्पेशल ब्रांच ने हाई एलर्ट जारी कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक इन आतंकियों के निशाने पर दिल्ली के कई इलाके और कई बड़े राजनेता हो सकते हैं। लिहाजा सभी वीवीआइपी के दौरों और उसके बाद भी कड़ी निगरानी की बात कही गई है। साथ ही सभी वीवीआइपी की सुरक्षा व्यवस्था पर कड़ी नजर रखने के लिए भी एलर्ट किया गया है। वीवीआइपी लोकेशन के आसपास बेवजह घूमने वाले लोगों पर भी नजर रखने को कहा गया है।

खुफिया जानकारी के अनुसार एएनआई के कंट्रोल रूम को धमकी भरा ईमेल मिला है। इसमें कई बड़े नेताओं के हिट लिस्ट में होने की बात कही गई है। ऐसे में तालिबान, जैश ए मोहम्मद, अलकायदा, पूर्वोत्तर के विद्रोही गुटों पर विशेष नजर रखी जा रही है।

27 जून शनिवार को दिल्ली पुलिस ने खालिस्तान लिबरल फ्रंट मूवमेंट का खुलासा किया था। इससे जुड़े तीन आतंकियों को भी दबोचा गया था। उनके कब्जे से कई हथियार बरामद किए गए थे। पुलिस ने दावा किया था कि ये विदेशी आतंकियों और आईएसआई के इशारे पर काम करते थे।

Next Story

विविध

Share it