बिहार

बिहार में जंगलराज: आरा में राजद नेता की गोली मारकर हत्या

Janjwar Desk
24 Dec 2020 6:34 AM GMT
बिहार में जंगलराज: आरा में राजद नेता की गोली मारकर हत्या
x
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार बैठकें कर रहे हैं तो दूसरी तरफ अपराधी ताबड़तोड़ आपराधिक वारदातों को अंजाम देकर चुनौती दे रहे हैं, विपक्ष आरोप लगा रहा है कि राज्य में अपराधी बेलगाम हो गए हैं और पुलिस प्रशासन का इकबाल नहीं दिख रहा...

जनज्वार ब्यूरो/पटना। एक तरफ तो राज्य में अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार बैठकें कर रहे हैं तो दूसरी तरफ अपराधी ताबड़तोड़ आपराधिक वारदातों को अंजाम देकर चुनौती दे रहे हैं।

विपक्ष लगातार आरोप लगा रहा है कि राज्य में अपराधी बेलगाम हो गए हैं और पुलिस प्रशासन का इकबाल नहीं दिख रहा। बुधवार को मुख्यमंत्री अचानक पुलिस मुख्यालय पहुंच गए थे और वहां उन्होंने बैठक भी की थी। इससे पहले भी पुलिस के आलाधिकारियों की हालिया दिनों में कई बैठकें वे बुला चुके हैं।

उधर भोजपुर जिले में अपराधियों का कहर जारी है। इस बीच जिला के गड़हनी थाना क्षेत्र के गड़हनी गांव में अपराधियों ने युवा राजद के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस द्वारा शव के पास के तीन गोलियां बरामद की गई हैं। मृतक की पहचान रवि यादव के रूप में की गई है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक रवि यादव बुधवार को किसी परिचित के यहां श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिए गया था। वहां से वह जब देर रात घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और उसकी खोजबीन शुरू हुई। गुरुवार की सुबह पुलिस द्वारा उसका शव बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि शव के पास से तीन गोलियां भी बरामद हुई हैं।

इधर रवि का शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। लोगों ने आरा-पीरो-सासाराम मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और जमकर बवाल काटा। एक तरफ लोग आपराधिक वारदातों में हुई बढोत्तरी से काफी आक्रोशित थे तो दूसरी तरफ रवि यादव के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।

काफी मशक्कत के बाद पुलिस प्रशासन ने लोगों को किसी तरह समझा-बुझाकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस बीच काफी देर तक आरा-पीरो-सासाराम मार्ग पर आवागमन बाधित रहा।

Next Story

विविध

Share it