Top
बिहार

कंगना ने कर दी हद, ट्विटर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा को कह दिया टुकड़े-टुकड़े गैंग

Janjwar Desk
5 Dec 2020 4:50 AM GMT
कंगना ने कर दी हद, ट्विटर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा को कह दिया टुकड़े-टुकड़े गैंग
x
उपेंद्र कुशवाहा ने कंगना राणावत के ट्वीट पर कड़ी आपत्ति जतायी है और उनकी समझ पर सवाल उठाया है। उन्होंने इस संबंध में किए ट्वीट को बिहार व महाराष्ट्र पुलिस को भी टैग किया है...

जनज्वार। फिल्म अभिनेत्री कंगना राणावत ने एक ऐसे ट्वीट को रिट्वीट किया है, जिससे उनके ज्ञान पर गंभीर सवाल उठ खड़ा होता है। उनके इस रिट्वीट पर पूर्व केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने भी सवाल उठाया है। दरअसल कंगना ने जिस ट्वीट को रिट्वीट किया है, उसमें उपेंद्र कुशवाहा को आजाद कश्मीर के रूप में चिह्नित किया गया है।

दरअसल, कंगना ने जिस ट्वीट को रिट्वीट किया है वह उपेंद्र कुशवाहा की एक चुनावी सभा की तसवीर है, जिसमें वे अन्य नेताओं व अपने समर्थकों के साथ हैं। यह ट्वीट यो-यो फनी सिंह एकाउंट से ट्वीट किया गया, जिसके ट्वीट को देखने से यह स्पष्ट होता है कि यह व्यक्ति घोर भाजपा समर्थक और कांग्रेस विरोधी है। कंगना ने इसी यो-यो फनी सिंह के ट्वीट को रिट्वीट किया है।


इस ट्वीट में लिखा गया है : न्यू स्टार इन टुकड़े-टुकड़े गैंग। इस तसवीर में उपेंद्र कुशवाहा को आजाद कश्मीर तो बताया गया है ही, साथ ही उनके आसपास खड़े अन्य लोगों को भी वे अलग-अलग नाम दिए गए हैं, जिनका प्रयोग भाजपा व उसके समर्थक जम कर करते हैं।



कुशवाहा के आसापास खड़े लोगों को अरबन नक्सल, जिहादी, लुटियंस लिबरल, कम्युनिस्ट और खालिस्तानी नाम दिए गए हैं। भाजपा इन सब का विरोध करती है। दिचलस्प यह कि इस ट्वीट को 1200 बार रिट्वीट किया जा चुका है और इसमें भाजपा समर्थक व कांग्रेस विरोधी कंगना राणावत जैसी नामचीन हस्ती भी शामिल हैं।

कंगना द्वारा इस ट्वीट को रिट्वीट किए जाने पर रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कड़ी आपत्ति जतायी है। उन्होंने कंगना को टैग करते हुए उनसे पूछा है कि रालोसपा द्वारा आयोजित चुनावी सभा की तसवीर का दुरुपयोग करने से आपको राजनीति की पाठशाला में प्रवेश मिल जाएगा? कंगना राणावत जी, क्या आपको इतनी समझ नहीं है?


मालूम हो कि उपेंद्र कुशवाहा ने हाल में संपन्न हुए बिहार विधानसभा में असदु्दीन ओवैसी की पार्टी एआइएमआइएम, मायावती की बसपा व बिहार के पुराने समाजवादी नेता देवेंद्र यादव की पार्टी से गठजोड़ कर चुनाव लड़ा था, जिसमें उन्हें कामयाबी हासिल नहीं हुई। कुशवाहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पिछली सरकार में केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री थे।

उपेंद्र कुशवाहा ने इस ट्वीट को महाराष्ट्र के डीजीपी, बिहार पुलिस व मुंबई पुलिस को भी टैग किया है।

Next Story

विविध

Share it