Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

रात को सीरियल देखकर सोया सुबह मेज पर देखा तो चमत्कार हो गया- लालू के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव का बड़ा दावा

Janjwar Desk
13 Oct 2022 9:53 AM GMT
रात को सीरियल देखकर सोया सुबह मेज पर चमत्कार हो गया- लालू के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव का बड़ा दावा
x

रात को सीरियल देखकर सोया सुबह मेज पर चमत्कार हो गया- लालू के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव का बड़ा दावा

बिहार के कद्दावर लालू परिवार के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव का एक वीडियो वायरल (Tej Pratap Yadav Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में तेज प्रताप यादव अपने साथ चमत्कार होने की बात कर रहे हैं। वीडियो में तेज प्रताप को कहते सुना जा रहा है कि, रात को वे सीरियल देखकर सोये और सुबह...

Tej Pratap Yadav News : बिहार के कद्दावर लालू परिवार के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव का एक वीडियो वायरल (Tej Pratap Yadav Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में तेजप्रताप यादव अपने साथ चमत्कार होने की बात कर रहे हैं। वीडियो में तेजप्रताप को कहते सुना जा रहा है कि, रात को वे सीरियल देखकर सोये और सुबह उनके साथ चमत्कार हो गया।

वायरल हो रहे वीडियो में तेजप्रताप यादव कहते हैं कि उन्होने रात को साईं बाबा से संबंधित सीरियल देखा था। इस दौरान उन्होने सच्चे मन से उन्हें याद किया था। इसके बाद वे जब सुबह उठे तो अपनी मेज पर रखी भभूत को देखकर दंग रह गये। उनका दावा है कि ये उनके साथ बड़ा चमत्कार हुआ है। उन्होने कहा की शिरडी वाले साईं अपनी इसी भभूत को लगाकर बड़े से बड़ा रोग ठीक कर दिया करते थे।

तेजप्रताप ने दावा किया कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी ऐसा चमत्कार नहीं देखा। तेजप्रताप के समर्थकों का कहना है कि वह जल्द ही साईं बाबा का दर्शन करने के लिए शिरडी जाएंगे। तेज प्रताप ने बताया कि वह शिरडी के साईं ट्रस्ट के सदस्य हैं। उनके पिताजी की भी साईं बाबा में आस्था रही है। वह भी शिरडी के साईं ट्रस्ट के सदस्य हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि इससे पहले कभी भी उन्होंने भभूत मंगाया नहीं था।

घर में बना है साईं का मंदिर

बता दें कि तेजप्रताप यादव भगवान की भक्ति की चर्चाएं आए दिन करते रहते हैं। वह कभी भगवान भोलेनाथ का रूप धारण कर लेते हैं, तो कभी भगवान कृष्ण का। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई हैं। वहीं, तेजप्रताप हाल ही में नवरात्र में मां दुर्गा की आराधना में लीन नजर आए थे। इससे पहले तेजप्रताप यादव ने कहा था कि राबड़ी देवी आवास में कुछ साल पहले एक साईं बाबा का मंदिर बनवाया था।

खुद को कृष्ण तेजस्वी को अर्जुन मानते हैं तेज

तेजप्रताप भगवान श्रीकृष्ण की आराधना को लेकर वृंदावन जाते रहे हैं। साल 2021 में वह वृंदावन गए थे। यहां अपने अध्यात्मिक गुरु वल्लभाचार्य से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया था। इसको फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। तेजप्रताप अपने भाषणों में भी खुद को श्रीकृष्ण और तेजस्वी को अर्जुन का स्वरूप कहकर विपक्षी दलों पर निशाना साधते रहे हैं।

Next Story

विविध