Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

बिहार के मुजफ्फरपुर में कुत्ता भगाने के मामूली विवाद में पड़ोसी ने मार दी ताबड़तोड़ गोलियां

Janjwar Desk
23 Jan 2021 11:34 AM GMT
पिछले 5 सालों में पुलिस एनकाउंटर के मामले पर गृह मंत्रालय ने दिया जवाब, छत्तीसगढ़ टॉप तो दूसरे नंबर पर है उत्तर प्रदेश
x

पिछले 5 सालों में पुलिस एनकाउंटर के मामले पर गृह मंत्रालय ने दिया जवाब

जब केशव अपने घर से कहीं जा रहा था, तब मिथिलेश मिश्र और उनके पुत्र ऋषभ मिश्र ने केशव को गोली मार दी और उसके सिर पर पिस्तौल की बट से मारकर जख्मी कर दिया, केशव के पैर में चार गोलियां लगी...

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र में एक युवक को अपने घर के दरवाजे से कुत्ते को हटाना महंगा पड़ गया। आरोप है कि इसी को लेकर हुए विवाद में पड़ोसी ने युवक को गोली मार दी, जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया।

युवक के पैर में चार गोली लगी हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार 23 जनवरी को बताया कि कांटी थाना क्षेत्र के मधुछपरा गांव में शुक्रवार को 20 साल के केशव कुमार ने अपने घर के बाहर बैठे कुत्ते को भगाया, तो वह पड़ोसी मिथिलेश मिश्रा के घर में जा घुसा। मिश्रा ने जब अपने घर से कुत्ता को भगाया तो बाहर ही केशव डंडा लेकर खड़ा था, जिससे कुत्ता फिर मिथिलेश के घर में चला गया। इसी को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद प्रारंभ हो गया।

आरोप है कि बाद में जब केशव अपने घर से कहीं जा रहा था, तब मिथिलेश मिश्र और उनके पुत्र ऋषभ मिश्र ने केशव को गोली मार दी और उसके सिर पर पिस्तौल की बट से मारकर जख्मी कर दिया। केशव के पैर में चार गोलियां लगी हैं।

आनन फानन में घायल अवस्था में केशव को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए उसे एसकेएमसीएच भेज दिया गया।

मुजफ्फरपुर (पश्चिमी) के सहायक पुलिस अधीक्षक सैयद इमरान मसूद ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद से आरोपी फरार है, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। सूत्रों का कहना है कि दोनों परिवारों के बीच भूमि को लेकर विवाद भी चल रहा है।

Next Story

विविध