Top
बिहार

राजद के पूर्व नेता हत्या मामले में परिजनों ने तेजस्वी-तेजप्रताप सहित छह के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Janjwar Desk
4 Oct 2020 5:06 PM GMT
राजद के पूर्व नेता हत्या मामले में परिजनों ने तेजस्वी-तेजप्रताप सहित छह के खिलाफ दर्ज कराई FIR
x

मृतक शक्ति मल्लिक (File photo)

मृतक के परिजनों द्वारा दर्ज कराए गए एफआईआर में तेज प्रताप यादव, तेजस्वी यादव सहित सहित छह लोगों को आरोपित किया गया है....

जनज्वार ब्यूरो, पटना। पूर्णिया में राजद एससी-एसटी प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव की हत्या मामले में राजद नेता तेजस्वी यादव, उनके भाई तेजप्रताप यादव सहित छह लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है। पूर्णिया में राजद के पूर्व नेता शक्ति मल्लिक की हत्या अपराधियों ने रविवार सुबह घर में घुसकर कर दी थी। इस हत्या के बाद पूरे प्रदेश की राजनीति गर्म हो गई है। इस संबन्ध में तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, न ही राजद द्वारा कोई अधिकृत बयान जारी किया गया है।

मृतक के परिजनों द्वारा दर्ज कराए गए एफआईआर में तेज प्रताप यादव, तेजस्वी यादव, अनिल कुमार उर्फ साधु यादव, कालो पासवान, मनोज पासवान और सुनीता देवी सहित छह लोगों को आरोपित किया गया है।

उल्लेखनीय है कि पिछले महीने की 18 तारीख को मृतक शक्ति ने वीडियो जारी कर अपनी हत्या की आशंका जताई थी।

केहाट थानाध्यक्ष सुनील कुमार मंडल ने बताया कि पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, उनके भाई तेजप्रताप यादव, अनिल कुमार उर्फ साधु यादव, कालो पासवान, मनोज पासवान और सुनीता देवी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

उधर पूर्णिया के एसपी विशाल शर्मा ने कहा 'प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। मृतक के दोनों मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए हैं। स्वजन से बयान लेकर मामले की जांच की जा रही है।'

ज्ञातव्य हो कि आज सुबह शक्ति मल्लिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनकी पत्नी खुशबू देवी ने बताया था कि सुबह में वह शक्ति और एक बच्चे के साथ घर में बैठी हुई थीं। घर का मुख्य दरवाजा बंद था और अंदर का दरवाजा खुला था। इसी दौरान अंदर घुसे नकाबपोश अपराधी दरवाजे पर खड़े होकर शक्ति पर गोलियां बरसाने लगे। एक गोली छाती में और दो गोली सिर में मारकर तीनों अपराधी पीछे की दीवार फांदकर भाग निकले।

Next Story

विविध

Share it