Top
बिहार

सुशांत केस : बिहार के आइपीएस को क्वारंटीन किए जाने पर मुंबई की मेयर ने दी सफाई, CBI जांच पर आज फैसला संभव

Janjwar Desk
4 Aug 2020 2:56 AM GMT
सुशांत केस : बिहार के आइपीएस को क्वारंटीन किए जाने पर मुंबई की मेयर ने दी सफाई, CBI जांच पर आज फैसला संभव
x

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील आज उनके परिवार से बातचीत के बाद मामले की सीबीआइ जांच की मांग के बारे में कोई बड़ा बयान दे सकते हैं...

जनज्वार। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच के लिए पटना से मुंबई पहुंचे बिहार के आइपीएस अधिकारी विनय तिवारी को क्वारंटीन किए जाने पर विवाद जारी है। मुंबई महानगरपालिका की इस कार्रवाई की व्यापक आलोचना हुई है। इसके बाद वृहद मुंबई महानगर पालिका की मेयर किशोरी पेडनेकर ने सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि ऐसा नियम संगत ढंग से किया गया है।

किशोरी पेडनेकर ने कहा है, 'डब्ल्यूएचओ और आसीएमआर गाइडलाइन का एसओपी सभी के लिए एक समान है। उन्होंने कहा कि इस मामले में किसी पर दबाव नहीं बनाया गया है। इसके तहत किसी व्यक्ति को होटल या घर में क्वारंटीन किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि बिहार के आइपीएस अधिकारी के मामले में नियमों का पालन किया गया है, किसी तरह का बल प्रयोग नहीं किया गया है'।

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह आज इस मामले में उनके परिवार को ओर कोई बड़ी मांग रख सकते हैं। सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने सोमवार की शाम कहा है कि इस मामले की सीबीआइ जांच के संबंध में वे मंगलवार को कुछ ठोस कह सकेंगे। उन्होंने कहा हे कि अगर इस संबंध में सुशांत सिंह के पिता कोई फैसला लेते हैं तो वे बता सकेंगे।

मालूम हो कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की सीबीआइ जांच का आदेश उनके परिवार की मांग के आधार पर दिया जा सकता है। फिलहाल इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है और पटना से इस मामले की जांच के लिए गई बिहार पुलिस की टीम को वहां उल्लेखनीय सहयोग नहीं मिला है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे यह कह चुके हैं कि सुशांत मौत मामले की जांच के लिए मुंबई पुलिस सक्षम है और अगर किसी के पास कोई तथ्य है तो वह मुंबई पुलिस को सौंप दे। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख लगातार इस मामले की जांच सीबीआइ को सौंपने की संभावना को भी खारिज कर रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it