Top
बिहार

सुशांत आत्महत्या मामले में करण जौहर, सलमान सहित 8 पर मुकदमा दायर

Janjwar Desk
1 July 2020 1:40 PM GMT
सुशांत आत्महत्या मामले में करण जौहर, सलमान सहित 8 पर मुकदमा दायर
x
Representative Image
14 जून को पटना के रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी....

हाजीपुर। बिहार के वैशाली जिले की एक अदालत में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में निर्देशक करण जौहर, अभिनेता सलमान खान, साजिद नाडियाडवाला सहित आठ लोगों के खिलाफ एक परिवाद पत्र दायर किया गया है। हाजीपुर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में भाजपा नेता डॉ़ अजीत कुमार ने अभिनेता सलमान खान, निर्देशक करण जौहर, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार तथा दिनेश विजयान के खिलाफ मंगलवार को परिवादपत्र दायर कराया है।

कुमार ने अपने अधिवक्ता शिव कुमार, शंभू नाथ सिंह तथा शिव प्रताप मिश्रा के माध्यम से दायर परिवापत्र में आरोप लगाया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि एक साजिश रचकर और मानसिक प्रताड़ना देकर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या करने पर मजबूर किया गया। दर्ज परिवादपत्र संख्या सी 1-119/ 2020 में आरोपियों पर भादंवि की धारा 306, 109, 420, 504, 506 के तहत आरोप लगाया गया है।

डॉ. अजीत कुमार ने बताया, 'सुशांत सिंह राजपूत को हर हाल में न्याय दिलाकर रहेंगे। यह लड़ाई गांधीवादी तरीके से हो या सड़क से न्यायालय तक हो, लड़ी जाएगी।' कुमार ने बताया कि इस मामले की अगली सुनवाई 8 जुलाई को मुकर्रर की गई है।

उल्लेखनीय है कि इसससे पहले मुजफ्फरपुर में भी फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में परिवाद दर्ज कराया है। उसमें भी फिल्म अभिनेता सलमान खान, निर्माता संजय लीला भंसाली सहित कई लोगों को आरोपी बनाया गया है।

उल्लेखनीय है कि 14 जून को पटना के रहने वाले अभिनेता सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी।

Next Story

विविध

Share it