Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

सुशासन राज: बिहार में अपराधियों ने ऑन ड्यूटी दारोगा को मार दी गोली

Janjwar Desk
31 Jan 2021 6:19 AM GMT
सुशासन राज: बिहार में अपराधियों ने ऑन ड्यूटी दारोगा को मार दी गोली
x
पटना जिला के बाढ़ स्टेशन के पास ड्यूटी पर तैनात एक दारोगा को अपराधियों ने गोली मार दी है, बुरी तरह से जख्मी दारोगा की स्थिति गंभीर बताई जा रही है..

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार में यूं तो कहा जाता है कि सुशासन की सरकार है, लेकिन लगातार हो रहे आपराधिक वारदात इस क्षवि पर बट्टा लगा रहे हैं। पटना जिला के बाढ़ में ड्यूटी पर तैनात एक दारोगा को अपराधियों ने गोली मार दी है। बुरी तरह से जख्मी दारोगा की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

घायल सब इंस्पेक्टर का नाम बिपिन कुमार सिंह बताया जा रहा है, जो बाढ़ जीआरपी में पदस्थापित हैं। उनको अपराधियों ने ड्यूटी के दौरान गोली मारी है। आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने उनको इलाज के लिए पटना स्थित पीएमसीएच भेजा है। घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रेल पुलिस में तैनात सब इंस्पेक्टर विपिन कुमार सिंह शनिवार की रात बाढ़ रेलवे स्टेशन के बाहर ड्यूटी पर तैनात थे। इसी दौरान स्टेशन कैंपस में कुछ लोग शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। विपिन सिंह जब उन लोगों को खदेड़कर वापस स्टेशन कैंपस में लौटे तो एक अपराधी ने उन पर फायरिंग कर दी।

[ अस्पताल में भर्ती घायल दरोगा ]

बताया जा रहा है कि फायरिंग की इस घटना में सब-इंस्पेक्टर विपिन कुमार सिंह को कंधे के नीचे गोली लगी है, जिससे वो जख्मी हो गए। घटना की पुष्टि करते हुए रेल थाना प्रभारी तारकेश्वर मिश्रा ने बताया है कि सब-इंस्पेक्टर को कंधे के नीचे गोली लगी है और फिलहाल उनका इलाज पटना के अस्पातल में चल रहा है।

बिहार में अपराधी ताबड़तोड़ घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पटना में इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह के हाईप्रोफाइल मर्डर केस की मिस्ट्री पुलिस अभी तक सुलझा नहीं पाई थी कि तीन दिन पहले बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता को अपराधियो ने गोली मार दी। इसी बीच सीएम नीतीश के गृह जिले नालंदा में दो युवकों का गर्दन रेती हुई लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। मामला बिंद थाना इलाके के कुशहर गांव का है।

Next Story

विविध